Thursday, September 19, 2024 at 9:49 PM

दोस्त मौनी रॉय की शादी की खबर सुनकर स्मृति ईरानी हुई शॉक, दूल्हा-दुल्हन पर इस तरह लुटाया प्यार

अभिनेत्री मौनी रॉय और दुबई बेस्ड बिजनेसमैन सूरज नांबियार शादी के बंधन में बंध गए।दोनों ने पहली शादी गोवा में दक्षिण भारतीय रीति-रिवाजों से हुई तो वहीं दूसरी बार बंगाली रीति-रिवाजों से शादी की। मौनी और सूरज को शादी के बाद बधाइयां मिलनी शुरू हो गई हैं।

टीवी इंडस्ट्री में स्मृति ईरानी अपने स्टार प्लस के हिट शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में तुलसी विरानी का किरदार निभाने के लिए फेमस हैं। इस शो में मौनी रॉय ने स्मृति की ऑन स्क्रीन बेटी का किरदार निभाया था।

स्मृति ने मौनी की शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा ,”यह लड़की (मौनी) आज से 17 साल पहले मेरे जीवन में आई थी और मैं इसे एक दोस्त और परिवार के रूप में पाकर अपने आप को खुशकिस्मत समझती हूं। आज यह अपने एक नए सफर की शुरुआत कर रही है। भगवान इसे सारी खुशियां,समृद्धि और अच्छा स्वास्थ्य दे। सूरज आप बहुत भाग्यशाली हैं। बहुत सारा प्यार मौनी और सूरज।”

अभिनेत्री मौनी रॉय ने स्मृति की पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा, “इतने प्यारे शब्द…मैं आपके और आपके प्यार के लिए बहुत आभारी हूं। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं और आपको यहां बहुत मिस कर रही हूं।” अभिनेत्री आशका गोराडिया ने भी हार्ट इमोजी के साथ इस पर कमेंट किया और मौनी को शुभकामनाएं दी हैं।

 

Check Also

कर्ज के संकट से जूझ रही हैं गायिका मारिया कैरे, ज्यादा खर्च करने की है आदत

मशहूर गायिका मारिया कैरे को लेकर खबर आ रही है कि वो आर्थिक चुनौतियों का …