Friday, September 20, 2024 at 8:10 AM

Vamika 1st Look: आखिरकार सामने आ ही गया विरुश्का की बेटी ‘वामिका’ का चेहरा, इस वजह से फैंस ने की पोस्ट डिलीट करने की डिमांड

भारत के पूर्व कप्तान और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका की पहली झलक दुनिया के सामने आ गई है। रविवार को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच केपटाउन में खेले जा रहे आखिरी वनडे मैच के दौरान अनुष्का स्टेडियम पहुंचीं। यहां वह अपनी बेटी को गोद में लिए हुए दिखाई दीं।

मैच के दौरान वामिका की तस्वीर प्रसारणकर्ता स्टार स्पोर्ट्स के कैमरे में कैद हो गई। देखते-देखते वामिका की झलक वाली बेहद प्यारी तस्वीर और पूरे पल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। वीडियो में वामिका अपनी मां अनुष्का शर्मा की गोद में नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर में अनुष्का शर्मा ब्लैक ड्रेस में तो वामिका पिंक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। वामिका के बाल को रेड कलर की रिबन से पोनी टेल बनाया हुआ है।

इससे पहले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपनी बेटी की तस्वीरें शेयर करते रहे हैं लेकिन कभी चेहरा नहीं दिखाया है और इसके साथ ही कपल ने लोगों से प्राइवेसी रखने के रिक्वेस्ट भी की है।

इस बार एक इंटरनेट यूजर ने पहली बार वामिका के फेस को दिखाते हुए एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है। वहीं, अुनष्का शर्मा और विराट कोहली के जबरा फैंस ने इंटरनेट यूजर से पोस्ट डिलीट करने के लिए कहा है।

Check Also

कर्ज के संकट से जूझ रही हैं गायिका मारिया कैरे, ज्यादा खर्च करने की है आदत

मशहूर गायिका मारिया कैरे को लेकर खबर आ रही है कि वो आर्थिक चुनौतियों का …