Friday, September 20, 2024 at 8:18 AM

संजय सिंह समाजवादी के गढ़ ‘रामपुर’ में भरेंगे हुंकार, वोट के लिए कर सकते हैं जनता से कई बड़े वादे

उत्तर प्रदेश में चुनावी जनसभाओं का दौर शुरू हो गया है. जहां एक तरफ सत्ता पक्ष यानी भारतीय जनता पार्टी के नेता सरकार में हुए कार्य और अपनी उपलब्धियां गिनाने में लगे हैं. ऐसे में 2022 में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी दल अपनी चुनावी तैयारियों में लगे हैं.

आज आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह समाजवादी के गढ़ रामपुर में हुंकार भरेंगे. पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष फैसल खान लाला कार्यकर्ताओं के साथ उनका स्वागत रामपुर में करेंगे.

आज शाम 7 बजे थाना गंज क्षेत्र के शुतर खाना चौराहे पर एक जनसभा का आयोजन किया जाएगा जिसमें सांसद संजय सिंह शिरकत करेंगे और जनता से मुखातिब होते हुए उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी के चुनावी वादों के साथ जनता से रूबरू होंगे.

प्रदेश उपाध्यक्ष फैसल लाला खान ने जनसमर्थन जुटाने के लिए खासा प्रचार भी किया है. कार्यक्रम के दिन और तारीख मुकर्रर करते हुए पंपलेट भी छपवाए गए हैं.

कोशिश यही है के कार्यक्रम में ज्यादा से ज्यादा लोग शामिल हों. छापे गए पंपलेट में उत्तर प्रदेश में रोजगार और बिजली की समस्या पर जोर देते हुए राज्यसभा सांसद और उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह द्वारा बड़ा एलान करने की बात भी कही जा रही है

Check Also

यूपी सहित इन राज्यों में अगले 5 दिन होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

कई राज्यों में मॉनसून की दस्तक हो चुकी है और आने वाले दिनों में राष्ट्रीय …