Thursday, August 11, 2022 at 12:07 PM

उत्तराखंड में पूरे हुए धामी सरकार के 100 दिन, सीएम धामी ने गिनाई सौ दिन की उपलब्धियां

23 मार्च 2022 को पुष्कर सिंह धामी ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री की कमान संभाली थी. राजधानी देहरादून के परेड ग्राउंड में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया था.जनता से जो भी वादे किए गए, उन्हें पूरा करेंगे। हमारी सरकार के 100 दिन विकास, समर्पण और प्रयास के रहे हैं। जनता ने हम पर जो विश्वास दिखाया, उस पर हमारी सरकार खरा उतरेगी। उनका जोर चुनाव से पहले जनता से किए गए सभी वादे को पूरा करने पर है।

जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कई केंद्रीय मंत्री और भारी संख्या में पार्टी के पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया था. उस वक्त मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रदेशवासियों से 100 दिन में उत्तराखंड सरकार के विजन को पेश करने की बात कही थी. इसी लिए इतने कम वक्त में सरकार ने अंतोदय परिवारों को साल में तीन सिलिंडर मुफ्त दिए, बुजुर्ग दंपत्तियों, दिव्यांगों, वृद्धों आदि की पेंशन में बढ़ोतरी की।

वहीं उत्तराखंड भाजपा प्रभारी दुष्यंत गौतम ने सीएम धामी की तारीफ।जिसके मद्देनजर फिलहाल प्लान तैयार किया गया है. अब 30 जून को मंडल स्तर पर कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए कहा कि प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के निर्देशानुसार 252 मंडलों में कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा, जिसमें भाजपा द्वारा वक्ता तय किए गए हैं. ये वक्ता जनता को सरकार द्वारा कराये जा रहे जनकल्याणकारी कार्यों की जानकारी देंगे. उन्होंने कहा कि सौ दिन में कुछ नहीं किया गया और अगले पांच साल का भी प्रदेश भाजपा सरकार के पास कोई रोडमैप नहीं है।

Check Also

संचार नेटवर्क मजबूत करने के लिए उत्तराखंड में लगाए जाएंगे 1202 मोबाइल टावर

केंद्रीय संचार मंत्रालय ने उत्तराखंड में मोबाइल कनेक्टिविटी को विस्तार देने के लिए 1202 बीएसएनएल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *