Thursday, April 18, 2024 at 1:45 PM

इंग्लैंड टेस्ट से पहले टीम इंडिया पर छाए संकट के बादल, रविचंद्रन अश्विन हुए कोरोना पॉजिटिव

भारतीय टीम को पिछले साल की अधूरी सीरीज का पांचवां टेस्ट मैच 1 जुलाई से 5 जुलाई तक इंग्लैंड के खिलाफ बर्मिंघम में खेलना है। इसके लिए ज्यादातर खिलाड़ी इंग्लैंड पहुंच गए हैं।टीम के अनुभवी स्पिनर आर अश्विन कोविड-19 की चपेट में आने के कारण इंग्लैंड के लिए उड़ान नहीं भर सके.

भारतीय टीम 16 जून को इंग्लैंड में इस टेस्ट मैच को खेलने के लिए रवाना हुई थी। वहीं साउथ अफ्रीका टी20 सीरीज खत्म होने के अगले दिन ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर और हेड कोच राहुल द्रविड़ ने भी लंदन के लिए बेंगलुरु से उड़ान भर ली थी।अश्विन कोविड की चपेट में आने के कारण लीसेस्टरशायर के खिलाफ अभ्यास मैच से भी चूक सकते हैं.

भारतीय टीम को इस एकमात्र टेस्ट मैच के बाद इंग्लैंड में तीन-तीन मैचों की वनडे व टी20 सीरीज भी 7 से 17 जुलाई के बीच खेलनी है। इसके बाद टीम यहीं से वेस्टइंडीज रवाना हो जाएगी इसी बीच सभी को चिंतित करने वाली जानकारी आई कि टीम इंडिया के स्टार स्पिनर अश्विन अभी टीम के साथ इंग्लैंड नहीं पहुंचे हैं।

ऐसा इसलिए क्योंकि उन्हें कोरोना संक्रमित पाया गया है।भारत को 24 जून से पुनर्निर्धारित टेस्ट मैच से पहले इस टीम के खिलाफ चार दिवसीय अभ्यास मैच खेलना है. अश्विन को छोड़कर बाकी टीम यूके पहुंच चुकी है और अकेले टेस्ट मैच के लिए जमकर पसीना बहा रही है

Check Also

सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों की दौड़ में श्रीजेश-हरमन, सविता पूनिया भी जीत सकती हैं कई अवॉर्ड

भारतीय पुरुष हॉकी टीम के अनुभवी गोलकीपर पी आर श्रीजेश और भारतीय महिला हॉकी टीम …