Monday, June 24, 2024 at 8:54 AM

कान फिल्म फेस्टिवल में हीरों से जड़ा नेकलेस पहनकर पहुंची ये हीरोइन, लुक देखते रह जाएंगे आप

14 मई को फ्रांस में 77वें कान फिल्म फेस्टिवल का आगाज हो गया है। इस फिल्म फेस्टिवल में कई देशों के बड़े सितारे शिरकत करने पहुंचते हैं, जिस वजह से इस समारोह के रेड कार्पेट पर दुनियाभर की नजर होती है। यहां फिल्मों का प्रीमियर कराया जाता है, जिसमें सितारे शामिल होते हैं। इसी क्रम में 16 मई को हॉलीवुड के कई कलाकार ‘फ्यूरियोसा: ए मैड मैक्स सागा’ के प्रीमियर के लिए इकट्ठा हुए। इस दौरान इस फिल्म को स्टैंडिंग ओवेशन भी मिला, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने वाले के लिए फिल्म के प्रीमियर पर आन्या टेलर जॉय और क्रिस हेम्सवर्थ की जोड़ी भी दिखाई दी। इस दौरान आन्या टेलर जॉय का लुक देखने लायक था। वहीं क्रिस हेम्सवर्थ ब्लैक पैंट के साथ बेज सूट में काफी हैंडसम दिख रहे थे। समारोह में आन्या टेलर का लुक लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने में कामयाब रहा, इसकी वजह है उनके आभूषण। आइए आपको भी एक्ट्रेस के इस लुक के बारे में बताते हैं।

कैसा था लुक

एक्ट्रेस आन्या कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर Dior का स्पार्कली शैंपेन कॉउचर गाउन पहनकर पहुंची थीं। उनकी ये ड्रेस विंटर 1957 के कलेक्शन का हिस्सा था। कॉर्सेट स्टाइल वाली इस ड्रेस में स्कर्ट की तरफ काफी घेर दिया गया था। इस ऑफ शोल्डर ड्रेस में वो कमाल की खूबसूरत लग रहीं थीं। रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी इस ड्रेस को तैयार होने में 1000 से ज्यादा घंटों का समय लगा था।

रेड लिपस्टिक ने किया कमाल

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को विंग्ड आइलाइनर के साथ कंप्लीट किया था। इसके साथ होंठों पर डार्क रेड कलर की लिपस्टिक उनके लुक में चार चांद लगा रही थी।

ज्वेलरी ने खींचा ध्यान

आन्या ने अपने इस लुक को पूरा करने के लिए जो नेकलेस पहना था, वो प्लैटिनम सेट था, जिस पर 68 कैरेट के हीरे जड़े थे। इसके साथ ही व्हाइट गोल्ड के स्टड ईयररिंग में 17 कैरेट के हीरे जड़े थे। इतना ही नहीं उन्होंने जो अंगूठियां पहनी थीं वो भी 15 और 5 कैरेट के डायमंड जड़ी थीं।

Check Also

गर्मी में चेहरे को चमकाएगा दूध, इन 4 तरीकों से कर सकते हैं इसका इस्तेमाल

गर्मी के मौसम में त्वचा का ध्यान रखना बेहद जरूरी है। अगर इस मौसम में …