Thursday, April 25, 2024 at 1:02 PM

Women’s T20: ट्रेलब्लेजर और वेलोसिटी के बीच होगी काटे की टक्कर, मैच से पहले देखें पिच रिपोर्ट

महिला टी-20 चैलेंज में आज गुरुवार को ट्रेलब्लेजर और वेलोसिटी का मुकाबला होगा.वर्तमान में, ट्रेलब्लेज़र अंतिम स्थान पर है क्योंकि वे सुपरनोवा से 49 रनों से हार गए थे। अंतिम रेस में बने रहने के लिए टीम को गुरुवार का मैच भारी अंतर से जीतना होगा।

पुणे में तापमान 60% आर्द्रता और 5 किमी / घंटा हवा की गति के साथ 28 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है। बारिश की कोई संभावना नहीं है।

गुरुवार को ट्रेलब्लेजर और सुपरनोवा के मुकाबले के समय तापमान 28 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है. 60 फीसदी आर्द्रता के साथ हवा 5 किमी / घंटा की रफ्तार से चलेगी. बारिश का कोई अनुमान नहीं है.

पुणे में एमसीए स्टेडियम एक अच्छे, उच्च स्कोर वाले बल्लेबाजी विकेट के रूप में जाना जाता है। आईपीएल के कई मैचों और इस टूर्नामेंट के पिछले दो मैच यहां खेले जाने के बावजूद यहां के मैदान ने बल्लेबाजों की मदद की है.

वेलोसिटी ने एक दिन पहले ही दूसरे मैच में 19 ओवर के अंदर 151 रनों के लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया।मैच के दौरान बारिश की संभावना केवल 5 फीसदी है. मुंबई की तुलना में पुणे में ओस मैच को प्रभावित नहीं करता है. मैच के समय शाम 7:30 बजे से मौसम शुष्क रहेगा.

Check Also

अब आर-पार के मूड में आया डब्ल्यूएफआई, खेल मंत्रालय के निलंबन नहीं हटाने पर लेगा यह अहम फैसला

भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। डब्ल्यूएफआई ने …