Saturday, July 20, 2024 at 8:37 AM

बीच-बचाव करने पर मजदूर ने तमंचे से सीने में मारी गोली, आरोपी फरार

बरेली के थाना फरीदपुर क्षेत्र में सोमवार सुबह ईंट भट्ठा मालिक की हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि भट्ठा पर काम करने वाले मजदूर ने उनके सीने में गोली मारी है। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजने के साथ जांच शुरू कर दी है।

फरीदपुर क्षेत्र के ढकनी गांव निवासी मोहम्मद मजहर खान उर्फ बॉबी एडवोकेट का ईंट भट्ठा गांव पदारथपुर में है। भट्ठे पर काम कर रहे भुता क्षेत्र के गांव कल्यानपुर निवासी महिला सितारा व उसके बेटे और फरीदपुर के मोहल्ला भूरेखां गौटिया निवासी रेहान के बीच सोमवार सुबह करीब 10:30 बजे घोड़ा बग्घी लगाने को लेकर विवाद हो गया। रेहान ने सितारा के लड़कों को लोहे की रॉड, लाठी-डंडों से पीटा। लोगों के बीचबचाव के बाद आरोपी रेहान ने अपने साथियों को बुला लिया। उसके साथी पिकअप गाड़ी से आ गए और महिला के बेटों को दोबारा पीटने लगे। इस बाीच वहां भट्ठा मालिक मजहर खान पहुंच गए।

थप्पड़ मारने पर मालिक के सीने में मारी गोली

भट्ठा मालिक ने मजदूर रेहान को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माना। लोगों में चर्चा है कि ईंट भट्ठा मालिक ने उसके दो थप्पड़ मार दिए थे, जिससे बौखलाए रेहान ने तमंचे से भट्ठा मालिक के सीने पर गोली मार दी। गोली लगने के बाद भट्ठा मालिक की मौके पर ही मौत हो गई।

भट्ठा मालिक की हत्या से सनसनी फैल गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी रेहान और उसके साथी मौके से फरार हो गए। आरोपियों को लोगों ने पकड़ने का प्रयास किया तो उन्होंने तमंचा दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। आरोपी रेहान की मोटरसाइकिल भट्ठे पर ही छूट गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Check Also

आज रात से बरेली में प्रवेश नहीं करेंगे भारी वाहन, छोटे वाहनों का भी बदला मार्ग

बरेली: सावन में कांवड़ियों की सुरक्षा के मद्देनजर बरेली शहर के मुख्य मार्गों पर यातायात व्यवस्था …