Thursday, May 23, 2024 at 3:38 PM

शराब पीने को रुपये नहीं दिए तो पेट्रोल छिड़क लगाई आग, हत्या के बाद आरोपी फरार

बदायूं: बदायूं के मुजरिया थाना क्षेत्र के नैथुआ गांव में बृहस्पतिवार देर शाम एक व्यक्ति ने शराब पीने के लिए रुपये नहीं देने पर पत्नी को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया। उसे बचाने की कोशिश में बूढ़ी सास भी गंभीर रूप झुलस गई। चीख-पुकार सुनकर मोहल्ले वाले आ गए। जैसे-तैसे आग बुझाई। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने सास को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

नैथुआ निवासी मुनीश सक्सेना बृहस्पतिवार शाम करीब सात बजे अपनी पत्नी शन्नो (40) से शराब पीने के लिए रुपये मांग रहा था। शन्नो ने रुपये देने से इनकार कर दिया। इसे लेकर उसे पीटा गया और जब उसने रुपये नहीं दिए तो मुनीश अपनी बाइक से पेट्रोल निकालकर लाया और उसे शन्नो के ऊपर उड़ेल दिया। कुछ ही देर में माचिस की जलती तीली उस पर फेंक कर आग लगा दी, जिससे शन्नो आग की लपटों से घिर गई।

वह खुद को बचाने के लिए कमरे में भागी। उस कमरे में शन्नो की 70 वर्षीय सास मुन्नी देवी खाना बना रही थीं। उन्होंने शन्नो को बचाने की कोशिश की लेकिन वह आग नहीं बुझा पाईं। उनके दोनों हाथ भी झुलस गए। उस दौरान घर में शन्नो का पांच साल का बेटा अर्जुन और आठ साल का बेटा शनि मौजूद था। उन्होंने अपनी मां को बचाने के लिए शोर मचाया, जिससे मोहल्ले के तमाम लोग आ गए लेकिन तब तक मुनीश बाइक की चाबी निकालकर भाग गया।

सास की हालत गंभीर
मोहल्ले वालों ने जैसे-तैसे आग बुझाई। इसके कुछ ही देर में शन्नो ने दम तोड़ दिया। इसकी सूचना पर मुजरिया एसओ आरती कौशिक और सीओ कर्मवीर सिंह पहुंच गए। उन्होंने एक टीम आरोपी की तलाश में लगा दी। गंभीर रूप से झुलसी मुन्नी देवी को बिल्सी स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया, जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

Check Also

कन्हैया कुमार पर स्याही फेंकने के मामले में कार्रवाई, एक आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली:  उत्तर पूर्वी दिल्ली से कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार पर स्याही फेंकने के मामले …