Monday, July 15, 2024 at 7:33 AM

गणतंत्र दिवस पर पहनें अदिति राव हैदरी जैसे आउटफिट, देखें उनका रॉयल कलेक्शन

26 जनवरी का दिन हर भारतीय के लिए बेहद खास होता है। इस दिन देशभर में गणतंत्र दिवस मनाया जाता है। गणतंत्र दिवस का दिन किसी त्योहार से कम नहीं होता है। ऐसे में इसकी तैयारियां पूरे देश में कई-कई दिनों पहले से शुरू हो जाती है। गणतंत्र दिवस के दिन जगह-जगह पर कई तरह के कार्यक्रम आयोजित होते हैं। इन कार्यक्रमों में एथनिक आउटफिट ही पहना जाता है। कई जगहों पर तो ड्रेस कोड तक जारी कर दिया जाता है।

अगर बात करें लड़कियों की, तो उनके पास एथनिक आउटफिट का काफी शानदार कलेक्शन पहले से ही होता है, लेकिन कई बार उस हिसाब से कपड़े नहीं मिल पाते, जिसे पहनकर लुक ग्रेसफुल लगे। अगर आप भी गणतंत्र दिवस के लिए कपड़े खरीदने का सोच रही हैं, तो अदिति राव हैदरी का एथनिक कलेक्शन देख सकती हैं। उनके पास साड़ी से लेकर सूट तक का बेहद प्यारा कलेक्शन है।

साड़ी

अगर आप गणतंत्र दिवस के दिन के लिए कुछ खास तरह की साड़ी पहनने का सोच रही हैं, तो केसरिया रंग की साड़ी एक बेहतर विकल्प है। अपने इस लुक को रॉयल बनाने के लिए आप फुल स्लीव का ब्लाउज कैरी कर सकती हैं।

केसरिया सूट

इस तरह का केसरिया रंग का पैंट सूट आपको खूबसूरत दिखने में मदद करेगा। केसरिया रंग तिरंगे के रंगों में से एक है। ऐसे में आप बिना झिझके इस तरह का सूट कैरी कर सकती हैं।

दुपट्टे के साथ अनारकली सूट

अगर आपको दुपट्टा कैरी करना पसंद है तो आप लाल रंग के अनारकली सूट के साथ दुपट्टा कैरी कर सकती हैं। इसके साथ गले में चोकर जरूर पहनें। वहीं इस तरह के सूट के साथ न्यूड मेकअप भी कमाल का लगता है।

फ्लोरल शरारा सूट

इस तरह का हरे रंग का फ्लोरल शरारा सूट आपको खूबसूरत दिखने में मदद करेगा। इस तरह से सूट के साथ आप अपने बालों को कर्ल कर सकती हैं। इसके साथ ही हाथों में चूड़ियां भी आपके इस लुक को खूबसूरत बनाएंगी।

गोल्डन अनारकली सूट

अगर आप कुछ हटकर पहनने का सोच रहे हैं, तो इस तरह का गोल्डन अनारकली रंग का सूट आपके लिए एक बेहतर विकल्प है। इस तरह के सूट के साथ आपको ज्यादा मेकअप की जरूरत नहीं पड़ेगी। इसके साथ पैरों में आप मोजरी या कोल्हापुरी चप्पल पहन सकती हैं।

Check Also

किन देशों में ज्यादा होती है पासपोर्ट चोरी होने की घटना? जानें ऐसी स्थिति में क्या करें

जब भी हमें अगर विदेश जाना होता है तो इसके लिए हमें सबसे पहले पासपोर्ट …