Monday, June 24, 2024 at 8:53 AM

‘वेक अप डेड मैन’ की शूटिंग शुरू, रियान जॉनसन ने सेट से डेनियल क्रेग की तस्वीर की साझा

अभिनेता डेनियल क्रेग की आगामी फिल्म ‘वेक अप डेड मैन’ की इन दिनों शूटिंग चल रही है। ये फिल्म ‘नाइफ्स आउट’ फ्रेंचाइजी की अगली किस्त है। दर्शकों को इसका बेसब्री से इंतजार है। दर्शकों का उत्सहाद बढ़ाते हुए निर्देशक रियान जॉनसन ने सेट से डेनियल क्रेग की एक तस्वीर साझा की है। डेनियल फिल्म में अहम भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे।

रियान ने साझा की डेनियल की तस्वीर
निर्देशक रियान जॉनसन ने ‘वेक अप डेड मैन’ के सेट से डेनियल क्रेग की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘और हम चल पड़े! आज बेनोइट ब्लैंक की अगली फिल्म ‘वेक अप डेड मैन’ की शूटिंग का पहला दिन है। मिलते हैं दूसरी तरफ।’ हाल ही में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है। ऐसे में मेकर्स ने डेनियल की तस्वीर साझा करते हुए दर्शकों को उत्साहित कर दिया है।

ये सितारे आएंगे नजर
लेखक और निर्देशक जॉनसन की स्टार-थ्रीक्वल में डेनियल क्रेग दक्षिणी जासूस बेनोइट ब्लैंक के रूप में अपनी वापसी करेंगे। इसमें जोश ओकोनोर, कैली स्पैनी, एंड्रयू स्कॉट, केरी वाशिंगटन, जेरेमी रेनर, मिला कुनिस, डेरिल मैककॉर्मैक और जोश ब्रोलिन जैसे तमाम सितारे भी शामिल होंगे। मर्डर मिस्ट्री जॉनर फ्रेंचाइजी की फिल्म नाइव्स आउट ब्लैंक की जांच पर केंद्रित है।

नाइव्स आउट ने की थी इतने करोड़ की कमाई
2019 में रिलीज हुई फिल्म नाइव्स आउट दर्शकों को खूब पसंद आई थी। इसमें क्रेग, क्रिस इवांस, एना डी आर्मस, जेमी ली कर्टिस, क्रिस्टोफर प्लमर और अन्य सितारे नजर आए थे। फिल्म ने दुनिया भर में $310 मिलियन से अधिक यानी कि करीब 2588 करोड़ रुपये की कमाई की थी। नेटफ्लिक्स ने $450 मिलियन यानी कि लगभग 3758 करोड़ रुपये में दो सीक्वल बनाने के अधिकार हासिल किए थे। इनमें पहला ग्लास ओनियन: ए नाइव्स आउट मिस्ट्री 2022 में रिलीज किया गया।

Check Also

शाहरुख के साथ पर्दे पर नजर आएंगी सामंथा? इस मशहूर निर्देशक की फिल्म को लेकर लगाई जा रहीं अटकलें

सामंथा रुथ प्रभु आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। वह साउथ फिल्मों की मशहूर …