Friday, March 29, 2024 at 7:36 PM

Parliament Sesssion: अदाणी मामले को लेकर संसद में हंगामा, सोमवार तक के लिए स्थगित हुआ सदन

संसद के बजट सत्र का दूसरा चरण अब तक हंगामों से भरा रहा है। जहां केंद्र सरकार राहुल गांधी को लंदन में दिए उनके बयानों के लिए घेर रही है, वहीं विपक्ष इस बार अदाणी मामले में हिंडनबर्ग की रिपोर्ट को मुद्दा बना रहा है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी और पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी लोकसभा में नजर आए।

अनुराग ठाकुर बोले- बिना शर्त माफी मांगें राहुल गांधी केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी की आलोचना की है। उन्होंने कहा, “दुर्भाग्य है कि वो सांसद हैं। सही मायने में ये दुर्भाग्य है कि वो सांसद हैं  जिस सदन का वो हिस्सा हैं उसको ही बदनाम करने और उसके बारे में झूठ फैलाने का काम वो विदेशी धरती पर करते हैं। सदन में होंगे तो शायद कुछ कर पाएंगे। झूठ बोलना उनकी आदत बन गई है।

सोमवार तक स्थगित राहुल गांधी के बयान और अदाणी मुद्दे पर विवादे के बीच संसद के दोनों सदनों को शुक्रवार को पूरे दिन के लिए स्थगित कर दिया गया। अब लोकसभा और राज्यसभा की कार्यवाही सोमवार को होगी।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने नड्डा के उस बयान पर नाराजगी जताई है, जिसमें भाजपा अध्यक्ष ने राहुल गांधी को देश विरोधी करार दिया है। उन्होंने कहा, “नड्डा खुद ही राष्ट्रविरोधी हैं और दूसरो को वो राष्ट्रविरोधी कह रहे हैं क्योंकि उनके पास कोई मुद्दा नहीं है और वो अडानी मामले, महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे को छुपाने के लिए वो ऐसी बातें कर रहे हैं। ”

Check Also

यूपी सहित इन राज्यों में अगले 5 दिन होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

कई राज्यों में मॉनसून की दस्तक हो चुकी है और आने वाले दिनों में राष्ट्रीय …