Monday, May 20, 2024 at 9:11 PM

दो करोड़ रुपये की हेरोइन के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, जेल में है गिरोह का सरगना

गाजीपुर:  अंतर्राज्यीय मादक पदार्थ (हेरोइन) की अवैध तस्करी जारी है। इसकी तस्करी करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को जमानिया पुलिस ने गायघाट मोड़ के पास से गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह के मुताबिक अभियुक्तों के पास से एक किलो 140 ग्राम मादक पदार्थ हेरोइन बरामद किया गया है, जिसकी अंतर्राष्ट्रीय कीमत लगभग 02 करोड़ रुपये है।

यह है मामला
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 6 अप्रैल को स्वाट/सर्विलांस और जमानिया थाने की पुलिस की संयुक्त टीम ने दो लोगों को गाय घाट मोड़ के पास से गिरफ्तार किया। आरोपियों की पहचान दीपक यादव निवासी शेरपुर फुल्ली थाना दिलदारनगर और ओमकार राय निवासी बेटावर थाना जमानियां के रूप में हुई है। गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया कि पिछले कुछ समय से हेरोइन तस्करी के धंधे में संलिप्त हैं। मुख्य सरगना रामानंद यादव निवासी ग्राम-सोनहरिया थाना जमानियां है, जिसे पिछले महीने यूपी एसटीएफ ने वाराणसी से पकड़कर नागालैंड पुलिस को सौंपा था, जो अभी जेल में है।

अधिक पैसा कमाने के लालच में हम लोग अन्य राज्यों से तस्करी कर लाने वाले लोगों से यहां पर हेरोइन खरीद कर उसे अलग-अलग जगहों पर लोगों को अधिक दामों पर विक्रय कर मिलने वाले पैसों को आपस में बांट लेते हैं। उसी पैसे से अपने परिवार का भरण-पोषण व अपने शौक पूरे करते हैं।

Check Also

गर्मी की छुट्टियां शुरू, अब एक महीने बाद खुलेंगे बेसिक के स्कूल

बदायूं:  बदायूं जनपद में बेसिक शिक्षा परिषद की तरफ से संचालित प्राथमिक और उच्च प्राथमिक …