Sunday, September 25, 2022 at 3:32 AM

सन 1984 के दंगों पर आधारित फिल्म ‘जोगी’ का ट्रेलर हुआ लॉन्च, दिलजीत दोसांझ इस अंदाज़ में आए नजर

अली अब्बास के डायरेक्शन में बनी नेटफ्लिक्स ऑरिजनल फिल्म ‘जोगी’ का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। फिल्म की कहानी 1984 के दंगों पर आधारित है। फिल्म में दिलजीत दोसांझ, जीशान अयुब और हितेन तेजवानी है। जिसमें हर भारतीय परिवार की तरह एक परिवार में सुबह की गहमागहमी है।

यह फिल्म सन 1984 के दंगों पर आधारित है। ट्रेलर में 84 के दंगों वाले हालातों को दिखाया गया है। शुरुआत में 31 अक्टूबर 1984 की एक सुबह दिखाई गई है,फिल्म में दिलजीत टाइटल रोल जोगी का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म की कहानी तीन दोस्तों की है, जो दंगों के दौरान सर्वाइवल के लिए लड़ते हैं। यह उम्मीद और साहस की कहानी दिखाती है।

जोगी अपने परिवार और अन्य सिखों के साथ दिल्ली से निकलने और पंजाब के मोहाली जाने की कोशिश करता है। जीशान अय्यूब एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में दिखते हैं। हितेन तेजवानी भी दिलजी और जीशान के दोस्त के किरदार में हैं और तीनों लोगों को बचाने की कोशिश में लगे हुए हैं।

ट्रेलर में उस दौर के खौफनाक मंजर को यूं दिखाया गया है कि दर्शकों के रौंगटे खड़े हो जाएंगे। हालांकि, देश को झकझोर देने वाले उन हालातों में भी एक सुंदर चीज बची थी, यहां जिंदगियों को बचाने वाले कुछ ऐसी ही दोस्ती की मिसाल भी देखने को मिलेगी।

Check Also

डेब्यू फिल्म ‘बेधड़क’ को लेकर नर्वस हुई शनाया कपूर, कहा-“किसी भी भाव को क्रिएट करने की कोशिश नहीं…”

पिछले काफी समय से संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर के बॉलीवुड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *