Friday, September 20, 2024 at 3:26 AM

ये करतूत तहजीब के शहर पर दाग है…, छात्र ने कहा, घटना से आहत हूं, उसकी दोस्त को सदमा लगा है

लखनऊ:  आज जो हुआ वह कभी सपने में भी सोच नहीं सकता…। यकीन नहीं हो रहा कि तहजीब के शहर लखनऊ में मेरे और मेरी दोस्त के साथ ऐसा हुआ…। वह भी दिनदहाड़े और सरेराह। उपद्रवियों की ये करतूत लखनऊ पर दाग है। शहर में निकलने में डर लगने लगा है।

ये कहना है कि उस पीड़ित छात्र का जो अपनी महिला मित्र के साथ गोमतीनगर से गुजर रहा था और उसके साथ हुड़दंगियों ने अभद्रता और छेड़छाड़ की। पीड़ित छात्र ने अमर उजाला को बताया कि घटना के बाद से उसकी दोस्त खौफ में है। वह घर में कैद हो गई है। उसको बाहर तक निकलने में डर लग रहा है। अराजक युवकों की करतूत भरे दहशत के पल उसके दिल और दिमाग में कैद हो गए हैं।

मुझे लगा मदद करेंगे…
छात्र ने कहा कि दूर से दिखाई दिया कि पुल के नीचे व आसपास काफी पानी भरा है। वहां पर तमाम लोग खड़े हैं। ऐसा लगा कि शायद जो गाड़ियां पानी में फंस रही हैं, उनको निकलवाने में ये लोग मदद कर रहे होंगे। वहां पहुंचा तो पता चला कि ये उपद्रवी हैं। वे नोचने को दौड़ पड़े।

मन कर रहा है कि एक-एक को सबक सिखाऊं
छात्र दहशत में होने के साथ साथ गुस्से में भी है। उसने कहा कि मन कर रहा है कि जिन लोगों ने अभद्रता की है, उनमें से एक एक को सबक सिखाऊं। छात्र ने बताया कि हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाते हुए वहां से किसी तरह से निकल पाया। 1090 पर कॉल कर शिकायत की। पुलिस कमिश्नर दफ्तर में फोन किया। तब पुलिसकर्मी वहां पहुंचे।

Check Also

आज फिर अयोध्या पहुंचेंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, देंगे विकास परियोजनाओं की सौगात

लखनऊ:  रामनगरी के विकास के लिए योगी सरकार लगातार धनवर्षा कर रही हैं। अयोध्या को …