Friday, September 20, 2024 at 6:26 AM

ईशा अंबानी के इन चार लुक्स ने दी बॉलीवुड अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर

कई दिनों से सोशल मीडिया पर देश के सबसे नामी व्यापारी मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी छाई हुई है। दरअसल, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होनी है, जिस वजह से शादी की रस्में धूमधाम से जुलाई की शुरुआत से ही शुरू हो गई हैं। अभी तक मामेरू और संगीत का कार्यक्रम आयोजित किया गया है, जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे भी शरीक होने पहुंचे। इस दौरान अंबानी परिवार की हर महिला का खूबसूरत अंदाज देखने को मिला।

खासतौर पर बात करें अनंत अंबानी की बड़ी बहन ईशा अंबानी की तो वो हर कार्यक्रम में अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड की हसीनाओं को टक्कर देती दिखीं। अनंत अंबानी की शादी की रस्मों में उनकी बड़ी बहन ईशा अंबानी का खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है। अगर आपने अभी तक उनके लुक्स नहीं देखे हैं, तो आइए आपको भी उनके कुछ लुक्स दिखाते हैं।

बांधनी प्री ड्रेप्ड साड़ी

अनंत और राधिका की मामेरू रस्म में ईशा अंबानी ने बांधनी प्रिंट की प्री ड्रेप्ड साड़ी कैरी की थी। इस साड़ी के साथ उन्होंने मांग टीका, गले में चोकर और कानों में हैवी ईयररिंग्स भी पहने थे। इसके साथ ही हाथों में गोल्डन कड़े देखने में और भी ज्यादा प्यारे लग रहे थे

स्कर्ट-टॉप

इस स्कर्ट और क्रॉप टॉप को वेस्टर्न टच देकर इसे और भी ज्यादा खूबसूरत बनाया गया है। इस सिल्वर रंग की स्कर्ट के साथ उन्होंने ग्रीन और सिल्वर टॉप कैरी क्या था। इसके साथ खुले बाल उनके लुक को और प्यारा बना रहे थे। इस के साथ भी ईशा ने ग्रीन रंग की ही ज्वेलरी कैरी की थी।

लहंगा

शादी से पहले ही एक कार्यक्रम में ईशा अंबानी ने ऑम्ब्रे शेड ऑरेंज कलर लहंगा कैरी किया है। इस खूबसूरत लहंगे के साथ उन्होंने ओपन हेयर स्टाइल और स्टाइलिश ग्रीन कलर ज्वेलरी को स्टाइल करके अपनी खूबसूरती में चार चांद लगाए। इस लहंगे को फाल्गुनी शेन पीकॉक के कलेक्शन से लिया गया है।

ब्लू प्री-ड्रेप्ड साड़ी

ईशा अंबानी इस नीले रंग की प्री ड्रेप्ड साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस ब्लू रंग की साड़ी के साथ उन्होंने सिल्वर रंग का ब्लाउज कैरी किया है, जिसकी वजह से उनका लुक काफी अलग लग रहा है। इस साड़ी के साथ ईशा ज्वेलरी के लिए मॉडर्न स्टोन डायमंड मिनिमल लुक चुना गया है। हैवी आईमेकअप के साथ ब्राउन शेड की लिपस्टिक उनकी खूबसूरती को कई गुना बढ़ा रही थी।

Check Also

हाथों-पैरों में अक्सर होता रहता है दर्द? कहीं ये किसी गंभीर बीमारी का संकेत तो नहीं

हाथों-पैरों या शरीर के किसी भी हिस्से में दर्द की शिकायत होना सामान्य है। आमतौर …