Friday, September 20, 2024 at 3:30 AM

साले की पत्नी को भगा ले गया छोटा, खुन्नस में बड़े भाई ने महिला पर मरने तक बरसाई लाठी

फिरोजाबाद:  उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में मंगलवार की रात भाइयों ने अपने ही भाई की पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला। बचाने आया भाई और मासूम भतीजा घायल हैं। घायल भाई आरोपी के साले की पत्नी को भगा लाया था। तब से वह खुन्नस मानता था। वहे झगड़े की वजह ढूंढता रहता था। अब जमीन विवाद में उसने हत्या कर दी।

घटना टूंडला थाना क्षेत्र के कुतकपुर जरखी गांव की है। जमीनी विवाद पर रात में जेठ व देवर ने मिलकर मंझले भाई की पत्नी रेनू (32) पर सोते समय डंडे बरसाने शुरू कर दिए। उसे तब तक पीटा जब तक उसने दम नहीं तोड़ दिया। बचाने आए भाई भानु प्रताप (33) और भतीजे यश (3) को भी नहीं बख्शा। दोनों घायल हैं।

वारदात को अंजाम देकर हत्यारोपी भाई केशव जाटव व अखिलेश जाटव फरार हो गए। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। इंस्पेक्टर अनुज राणा ने बताया कि फरार हत्यारोपी भाइयों की तलाश की जा रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

बताया गया कि आरोपी केशव जाटव, भानुप्रताप का बड़ा भाई है। केशव के साले की पत्नी रेनू से भानु को इश्क हो गया। इस पुर भानु पांच साल पहले रेनू को भगा ले गया था। तब से दोनों दिल्ली में रह रहे थे। इनसे एक बेटा यश (3) है। एक हफ्ते पहले ही दोनों रहने के लिए गांव आए थे।

इसके बाद से केशव को उनका गांव में रहना खटक रहा था। कहा यह भी जा रहा है कि जमीन विवाद का सहारा लेकर अफेयर की खुन्नस में हत्या की गई है। हालांकि सही तथ्य पुलिस जांच के बाद ही सामने आएंगे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Check Also

आज फिर अयोध्या पहुंचेंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, देंगे विकास परियोजनाओं की सौगात

लखनऊ:  रामनगरी के विकास के लिए योगी सरकार लगातार धनवर्षा कर रही हैं। अयोध्या को …