Monday, July 15, 2024 at 10:42 PM

युवक ने फंदा लगाकर दी जान, साल भर बाद मायके से वापस आई थी पत्नी

हरदोई:  हरदोई जिले में सांडी थाना क्षेत्र के आदमपुर गांव में एक साल बाद मायके से पत्नी के आने के पांच दिन बाद पति ने फंदा लगाकर जान दे दी। मृतक के पिता ने ससुरालीजनों पर युवक को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। सांडी थाना क्षेत्र के आदमपुर निवासी कपिल यादव (22) खेती करता था। कपिल की शादी 16 मई 2023 काे रक्षा देवी के साथ हुई थी।

शादी के कुछ दिन बाद ही विवाद के कारण पत्नी मायके चली गई थी। कपिल ने कई बार उसे वापस बुलाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं आई। पांच दिन पहले कपिल के ससुरालीजन रक्षा को आदमपुर छोड़ गए। सोमवार सुबह कपिल घर से बिना कुछ बताए चला गया था और फिर दिन में लगभग 11 बजे उसका शव गांव के पश्चिम स्थित एक बाग में पेड़ पर फंदे से लटका मिला। ग्रामीणों ने शव देखकर जानकारी परिजनों को दी।

कपिल के पिता सेवाराम ने बताया कि बीते गुरुवार को कपिल के ससुरालीजन घर आए थे और कपिल के साथ मारपीट की थी। इससे आहत होकर उसने खुदकुशी कर ली। थानाध्यक्ष छोटेलाल ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। फिलहाल पुलिस को दी गई सूचना में कोई आरोप नहीं लगाए हैं। परिजन कोई तहरीर देंगे तो मामला दर्ज किया जाएगा।

Check Also

आरक्षण के मुद्दे को और धार देगी कांग्रेस, अगस्त से शुरू होगा आंदोलन, भर्तियों के जुटाए जा रहे सुबूत

लखनऊ:  कांग्रेस आरक्षण के मुद्दे को निरंतर धार देगी। इसके लिए पार्टी शैक्षिक एवं चिकित्सा …