Wednesday, May 29, 2024 at 11:08 AM

रायबरेली-सुल्तानपुर हाईवे पर कांग्रेस कार्यालय के सामने गाड़ियों में तोड़फोड़, पार्टी ने किया विरोध

अमेठी: कांग्रेस भवन के बाहर रायबरेली सुल्तानपुर हाईवे पर रविवार की देर रात कुछ लोगों ने जमकर उत्पात मचाया। कई गाड़ियों में तोड़फोड़ की और हंगामा करने के बाद भाग निकले। बीच सड़क पर हुई इस घटना के बाद कांग्रेस दफ्तर से निकले कुछ कार्यकर्ताओं ने विरोध किया। सड़क जाम करने की कोशिश भी की।

हालांकि इसकी भनक लगते ही सीओ सिटी सहित भारी पुलिस फोर्स मौके पर आ गया। पुलिस ने लोगों को समझने की कोशिश की। इस बीच वहां मौजूद कुछ लोगों ने पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए। मामले को तूल पकड़ता देख कांग्रेस जिला अध्यक्ष प्रदीप सिंगल मौके पर पहुंचे। उन्होंने पार्टी कार्यालय से निकले लोगों को वापस कार्यालय में भेजा।

सीओ सिटी मयंक द्विवेदी ने भी लोगों को समझाया। पुलिस व कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच कार्यालय में बातचीत चल रही है। एडिशनल एसपी हरेंद्र प्रताप भी मौके पर पहुंच गए हैं। समाचार लिखे जाने तक कांग्रेस पार्टी कार्यालय में पुलिस व कांग्रेस पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं के बीच वार्ता जारी है। एडिशनल एसपी का कहना है। कांग्रेस कार्यालय के सामने सड़क पर कुछ गाड़ियों में तोड़फोड़ हुई है। मामले की जांच की जा रही है। तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Check Also

धर्म बदल मुस्लिम युवती शिफा बनी संध्या, प्रेमी अनमोल संग रचाई शादी, नौकरी के बीच हुई दोस्ती

मुरादाबाद: प्यार के खातिर मजहब की दीवार को तोड़ते हुए अमरोहा की शिफा ने सनातन धर्म …