Tuesday, February 27, 2024 at 7:05 PM

बदमाशों ने बदल दिया था कार का नंबर, फिर भी हुए ट्रैक, पुलिस को देखते ही चलाई गोली

कंकरखेड़ा में सोमवार देर रात कार लूट कर भाग रहे बदमाशों ने पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। बदमाशों की फायरिंग में हाईवे चौकी इंचार्ज मुन्नेश सिंह गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं बदमाशों में लूट करने के बाद कार का नंबर बदल दिया था। फिर भी पुलिस ने बदमाशों को ट्रैक कर उनका पीछा किया। इसी दौरान बदमाशों ने गोली चलाई। फिलाहाल पुलिस की चार टीमें बदमाशों को पकड़ने में जुट गई हैं।

सीओ दौराला अभिषेक पटेल ने बताया कि सोमवार रात जिटोली में हाईवे स्थित एचआर गार्डन में एक शादी का कार्यक्रम चल रहा था। सोमवार देर रात मंडप के बाहर पार्किंग में सेंट्रो कर के अंदर खुर्जा निवासी सोनू सैनी लेटा हुआ था। इसी बीच तीन बदमाश कार सवार के पास पहुंचे। जहां बदमाशों ने पिस्टल के दम पर युवक से कर लूट ली।

लूट करने के बाद बदमाश लिसाड़ी गेट की तरफ भागे, जहां बदमाशों ने गाड़ी का असली नंबर उतार कर नकली नंबर प्लेट लगा दी। कंकरखेड़ा पुलिस ने जीपीएस की मदद से बदमाशों की लोकेशन पता कर ली।इसके बाद बदमाश पुलिस से बचते हुए कंकरखेड़ा के लाल मोहम्मदपुर नाले के पास पहुंचे। यहां बदमाशों ने पुलिस को देखते ही ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने बदमाशों की कार में जोरदार टक्कर मार दी। बदमाशों द्वारा की गई ताबड़तोड़ फायरिंग में एक गोली चौकी प्रभारी को लग गई। गोली लगते ही चौकी प्रभारी जमीन पर जा गिरे। वहीं बदमाश कार छोड़कर मौके से फरार हो गए। घटनास्थल पर एसएसपी समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं।

Check Also

भाकियू का शक्ति प्रदर्शन आज, हाईवे पर ट्रैक्टर श्रृंखला बनाएंगे किसान, हर जिले में पुलिस अलर्ट

पंजाब बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में आज पश्चिमी उत्तर प्रदेश में …