Wednesday, May 29, 2024 at 11:18 AM

माता-पिता के शवों के पास रातभर सिसकती रही मासूम, जिसने भी देखा दर्दनाक मंजर उसकी भर आईं आंखें

अमरोहा: हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव अल्लीपुर मिलक में दंपती के शव मिले हैं। महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई, जबकि पति का शव फंदे से लटका मिला। दंपती के शव के पास रातभर बेटी सिसकती रही। सिसकते-सिसकते उसे कब नींद आ गई यह पता नहीं चला। सुबह ग्रामीणों ने उसे मचान पर सोते हुए से उठाया। मुनेश के पिता भगवत सिंह का कहना है कि मंगलवार की देर रात मुनेश अपनी पत्नी और बेटी के साथ फत्तेहपुर से अपने घर नहीं पहुंचा। वह सीधे ही खेत पर पहुंच गया।

वह घर की बजाय खेत पर ही क्यों पहुंचा? इसका कारण समझ नहीं आया है। रात में किसी समय मुनेश की पत्नी प्रवेश की हत्या हुई होगी। इसके बाद मुनेश की भी जान चल गई। मुनेश का शव उसी मचान पर लटक रहा था, जिस पर उसकी छह वर्षीय बेटी दिवांशी सो रही थी। जबकि मात्र दस मीटर की दूरी पर ही मुनेश की पत्नी का शव पड़ा था। माता-पिता के शव के पास रातभर छह वर्षीय बेटी सिसकती रही। ना वह रोई और ना ही उसने गांव जाने का प्रयास किया। घटना आसपास के गांवों में कौतूहल का विषय बनी हुई है।

दस दिन पहले हरियाणा से मजदूरी करके लौटा था मुनेश

कोतवाली क्षेत्र के गांव अल्लीपुर मिलक निवासी मुनेश सिंह परिवार के साथ मजदूरी करता था। बताते हैं कि करीब दस दिन पहले ही वह पत्नी एवं बच्चों के साथ हरियाणा में मजदूरी करने के बाद गांव लौटा था। आठ दिन पहले गांव अल्लीपुर मिलक में ही उसके साढ़ू के घर एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल हुआ था। कोतवाली क्षेत्र के गांव अल्लीपुर मिलक में जिस खेत में पति-पत्नी के शव मिले। उस खेत में मैंथा की फसल है। यह खेत मुनेश ने अपने ममेरे भाई से बटाई पर ले रखा था। फसल को छुट्टा पशुओं से बचाने के लिए खेत के चारों ओर लोहे के तारों से तारकशी कर रखी थी।

लोहे के तारों में मिला महिला के बालों का गुच्छा
शव के पास ही लोहे के कांटेदार तारों में महिला के बालों का गुच्छा उलझा मिला। जिसे फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य के रूप अपने पास रखा है। इसके अलावा महिला के गले की हसली और मुनेश का मोबाइल भी वहीं से बरामद हुआ है। घटनास्थल को देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे महिला की हत्या से पहले उसके साथ मारपीट की गई है।

Check Also

धर्म बदल मुस्लिम युवती शिफा बनी संध्या, प्रेमी अनमोल संग रचाई शादी, नौकरी के बीच हुई दोस्ती

मुरादाबाद: प्यार के खातिर मजहब की दीवार को तोड़ते हुए अमरोहा की शिफा ने सनातन धर्म …