Wednesday, May 29, 2024 at 11:18 AM

ससुराल आए पति ने पत्नी की गला रेतकर की हत्या, फिर फंदे से लटककर दी जान

मिर्जापुर:   जिले के पड़री थाना क्षेत्र के देवाही गांव में विवाद के बाद पति ने पत्नी की धारदार हथियार से गला रेतकर और पेट में चाकू मारकर हत्या करने के बाद खुद कमरा बंद कर फंदे पर लटककर जान दे दी। घटना के बाद आसपास में हड़कंप मच गया।

यह है मामला
पड़री थाना क्षेत्र के देवाही गांव निवासी रीनू की शादी मध्य प्रदेश के रीवा जिले के थाना शाहपुर क्षेत्र के धर्मापुर निवासी सूर्यभान से हुई थी। रीनू इस समय अपने मायके देवाही गांव में रह रही थी। रविवार को सूर्यभान उसकी विदाई कराने आया था। देवाही में पति-पत्नी के बीच हुए वाद-विवाद में पति सूर्यभान (28) ने अपनी पत्नी रीनू (25) की धारदार हथियार से गला रेतकर व पेट मे चाकू से कई वार करके मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद कमरा बंद कर सूर्यभान पंखे के सहारे फंदे से लटक गया।

सूचना पर थाना पड़री पुलिस मौके पर पहुंचकर मृत पति-पत्नी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। एएसपी नगर नितेश सिंह ने बताया कि इनकी शादी वर्ष-2019 में हुई थी। सूर्यभान अपनी पत्नी रीनू को साथ अपने घर रीवां ले जाना चाहता था। दोनों के बीच साथ जाने की बात को लेकर विवाद हो गया था। इस पर पति ने धारदार हथियार से पत्नी की हत्या कर खुद फंदे से लटककर जान दे दी।

Check Also

धर्म बदल मुस्लिम युवती शिफा बनी संध्या, प्रेमी अनमोल संग रचाई शादी, नौकरी के बीच हुई दोस्ती

मुरादाबाद: प्यार के खातिर मजहब की दीवार को तोड़ते हुए अमरोहा की शिफा ने सनातन धर्म …