Monday, February 26, 2024 at 10:59 PM

इंस्पेक्टर के कॉलर बोन में फंसी थी गोली, अलीगढ़ में हुआ ऑपरेशन; अभी आईसीयू में भर्ती

कासगंज के सिकंदरपुर वैश्य थाने के इंस्पेक्टर हरिभान सिंह राठौर का अलीगढ़ के एक निजी अस्पताल में चिकित्सकों ने ऑपरेशन करके कंधे की कॉलर बोन में फंसी गोली को निकाल लिया है। ऑपरेशन के बाद उन्हें आईसीयू वार्ड में रखा गया है। आगरा जोन की एडीजी अनुपक कुलश्रेष्ठ ने हॉस्पिटल पहुंचकर गोली गलने से घायल हुए इंस्पेक्टर का हाल जाना और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

थाना सिकंदरपुर वैश्य के इंस्पेक्टर हरिभान सिंह राठौर बुधवार की रात को नगला नरपत में ग्रामीणों के दो पक्षों के बीच हो रहे संघर्ष और फायरिंग की सूचना पर पहुंचे थे। तभी किसी एक पक्ष की ओर से पुलिस पर हमला कर दिया। पुलिस की ओर चलाई गई गोली इंस्पेक्टर हरिभान सिंह के कंधे के नीचे कॉलर बोन पर सामने से लगी, जिससे वह मौके पर ही गिर पड़े। उन्हें तत्काल गंजडुंडवारा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया गया। जहां से उन्हें अलीगढ़ रेफर किया गया। अलीगढ़ के एक निजी चिकित्सालय में उन्हें भर्ती किया गया।

बृहस्पतिवार की सुबह 7:30 बजे चिकित्सकों ने उनका ऑपरेशन किया और गोली को निकाल दिया। एडीजी अनुपम कुलश्रेष्ठ ने हॉस्पिटल में गोली लगने से घायल इंस्पेक्टर का हाल जाना। पत्रकारों को मामले की जानकारी देते हुए बताया कि इंस्पेक्टर के जो गोली लगी है वह 315 बोर की प्रतीत हो रही है। फारेंसिक जांच में सही स्थिति स्पष्ट होगी। उन्होंने बताया कि ऑपरेशन के बाद इंस्पेक्टर को आईसीयू में रखा गया है। इसके बाद उन्हें सामान्य वार्ड में शिफ्ट किया जाएगा। चिकित्सकों का कहना है कि चार से पांच दिन में वह स्वस्थ हो जाएंगे।

Check Also

पीएम को भेंट की गई गुलाबी मीनाकारी के कमल में शंख और कामधेनु गाय, इन शिल्पियों ने किया था तैयार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बीएचयू के स्वतंत्रता भवन और करखियांव में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने …