Saturday, July 27, 2024 at 9:08 AM

तमन्ना भाटिया ने इस शख्स संग कन्फर्म किया रिलेशनशिप, आखिरकार एक्ट्रेस को मिल गया प्यार

मन्ना भाटिया और विजय वर्मा के अफेयर की बात काफी समय से सुर्खियों में छाई हुई है. अक्सर दोनों साथ में किसी इवेंट या फंक्शन में दिख जाते है. उनके अफेयर की बात तब शुरू हुई जब उन्हें गोवा में न्यू ईयर सेलिब्रेशन पार्टी में किस करते हुए देखा गया.

 दोनों ने अपने रिश्ते पर चुप्पी बनाए रखी. एक्ट्रेस ने पहली बार विजय संग अपने रिलेशनशिप पर बात की.तमन्ना और विजय फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज 2’ में साथ में काम कर रहे है और इसकी शूटिंग के दौरान ही दोनों एक-दूसरे के करीब आए.

फिल्म कैम्पैनियन के साथ इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि आप किसी के लिए इसलिए अट्रैक्ट हो सकते है क्योंकि वो सिर्फ आपको को-स्टार है. मुझे लगता है कि अगर किसी को किसी के प्यार में पड़ना है,  इसका इससे कोई लेना-देना नहीं है कि वे काम क्या करते है. मेरा मतलब है कि ऐसा होने का कारण यह नहीं है.”

तमन्ना ने विजय को लेकर कहा कि, ”वह ऐसा इंसान है जिनके साथ मैं बहुत ही व्यवस्थित तरीके से हूं. अगर आपको एक साथी ढूंढना है तो आपको ऐसी बहुत सी चीजें करनी पड़ सकती हैं जो उस व्यक्ति की समझ को पूरा करती हैं. लेकिन मैंने एक दुनिया बनाई और उस दुनिया को वो इंसान मेरे कुछ कहने से ही समझ गया. वह एक ऐसे व्यक्ति हैं जिसकी मैं फ्रिक करती हूं. वो मेरा हैप्पी पैलेस है.”

 

 

Check Also

सावन में भगवान शिव पर बनीं इन फिल्मों को लुत्फ उठाएं, लिस्ट में रणबीर और अक्षय की फिल्में शामिल

सावन का पवित्र महीना शुरू हो चुका है। इस महीने को भक्त भगवान शिव का …