Tuesday, July 16, 2024 at 5:34 AM

शादी की रस्मों में अंबानी परिवार की बहुओं ने पहने मां और नानी के गहने, तस्वीरों पर डालें नजर

12 जुलाई को देश के नामी व्यापारी मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी अपने बचपन के प्यार राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बनने जा रहे हैं। उनकी शादी के कार्यक्रम मार्च से ही शुरू हो गए थे। सबसे पहले मार्च में जामनगर प्री वेडिंग सेरेमनी का आयोजन किया गया, उसके बाद क्रूज पर एक भव्य प्री वेडिंग सेरेमनी आयोजित की गई।

अब जुलाई की शुरुआत से ही शादी के रस्मों का आरंभ हो गया है। शादी के रस्मों में बॉलीवुड के सभी सेलिब्रिटी शामिल होने एंटीलिया पहुंच रहे हैं। जहां एक तरफ बॉलीवुड की अभिनेत्रियां खूबसूरत से खूबसूरत लिबास में कार्यक्रमों में पहुंच रही हैं, वहीं दूसरी तरफ अंबानी परिवार की महिलाएं भी अपना शाही अंदाज दिखने में किसी से कम नहीं है।

खासतौर पर अगर बात करें तो अंबानी परिवार की बहू यानी कि श्लोका अंबानी और होने वाली बहू राधिका मर्चेंट का रॉयल अंदाज देखने लायक है। बड़ी बात यह है इस भव्य शादी में भी श्लोका और राधिका अपने बड़ों के दिए हुए गहनों को पहन कर अपना रॉयल अंदाज दिखा रही हैं।

श्लोका का मेहंदी लुक

मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका अंबानी अपने देवर की शादी की हर रस्म में एक से बढ़कर एक खूबसूरत आउटफिट पहनें नजर आ रही हैं। उनके इन सभी लुक्स को बड़ी बहन दीया मेहता ने स्टाइल किया है। हाल ही में बीती शाम उन्होंने अनंत राधिका की मेहंदी में खूबसूरत सी टिशू साड़ी पहनी। इस साड़ी में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

ज्वेलरी है खास

अपने इस साड़ी लुक को उन्होंने अपनी ज्वेलरी से और खास बना दिया। दरअसल, उन्होंने इस साड़ी लुक को पूरा करने के लिए अपनी नानी का सोने का नेकपीस पहना था। इस नेकलेस का डिजाइन काफी ज्यादा यूनीक और सुंदर था। इसके साथ ही उन्होंने हाथों में कंगन भी पहने थे, जो देखने में प्यारे लग रहे थे।

राधिका का मामेरू लुक

शादी से पहले आोजित मामेरू रस्म में राधिका मर्चेंट ने खूबसूरत बंधेज का लहंगा पहना था। इस गोल्डन और गुलाबी रंग के लहंगे में राधिका कमाल की खूबसूरत लग रहीं थीं। अगर इस खास लहंगे की बात करें तो राधिका का ये घाघरा 35 मीटर बंधेज से बना था। इसके ऊपर जो कढ़ाई दिख रही है वो गोल्ड जरदोजी तार से की गई थी, जिस वजह से राधिका की खूबसूरती में चार चांद लग गए थे।

ज्वेलरी थी बेहद खास

उन्होंने इस लहंगा लुक के साथ जो गहने पहने थे, उसका कनेक्शन उनकी मां से था। दरअसल, राधिका ने इस बंधेज के खूबसूरत लहंगे के साथ अपनी मां शैला विरेनमर्चेंट के गहने पहने थे। इन गहनों को राधिका की मां ने अपने मामेरू फंक्शन में पहना था। अपनी मां के चोकर, कमर में सोने की कमरबंद और कानों में बड़े-बड़े झुमके और हैवी मांग टीका में राधिका एकदम राजकुमारी लग रहीं थीं।

Check Also

सुबह खाली पेट किया जा सकता है काजू का सेवन, फायदे जान आप भी खाने लगेंगे

बात अगर ड्राई फ्रूट्स की करें, तो इसमें ज्यादातर लोगों को काजू सबसे ज्यादा पसंद …