Friday, September 20, 2024 at 3:40 AM

शिवसेना यूबीटी के नेता की संदिग्ध मौत, रिक्शा ड्राइवर से बहस के दौरान गिरे और फिर ही उठे नहीं

मुंबई:  महाराष्ट्र के थाणे में शिवसेना यूबीटी के नेता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। दरअसल पालघर जिले के वसई में एक रिक्शा चालक के साथ शिवसेना यूबीटी नेता की बहस हुई और बहस के दौरान ही वे बेहोश होकर गिर गए। ऐसा माना जा रहा है कि शिवसेना यूबीटी के नेता की हृदय आघात (हार्ट अटैक) से मौत हुई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी रिक्शा चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

क्या है मामला
अविभाजित शिवसेना के पूर्व थाणे जिला प्रमुख रघुनाथ मोरे के बेटे मिलिंद मोरे (45 वर्षीय) रविवार शाम को वसई के नवापुर इलाके में एक रिजॉर्ट में परिवार के साथ पहुंचे थे। रिजॉर्ट के बाहर उनकी एक रिक्शा चालक के साथ किसी बात पर बहस हो गई। बहस के दौरान ही मिलिंद बेहोश हो गए। इस पर परिजन उन्हें लेकर नजदीकी अस्पताल पहुंचे, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। प्रथम दृष्टया माना जा रहा है कि मिलिंद मोरे की मौत हार्ट अटैक के चलते हुई है और पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिति साफ हो सकेगी। मिलिंद मोरे खुद भी शिवसेना यूबीटी से जुड़े थे और फिलहाल थाणे के उप-जिला प्रमुख थे।

परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी रिक्शा चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की धाराओं में मामला दर्ज लिया है और आरोपी की तलाश कर रही है।

Check Also

राहुल गांधी के खिलाफ बयान पर केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू पर FIR, बोले- माफी नहीं मांगूंगा

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर दिए गए बयान पर केंद्रीय राज्य मंत्री रवनीत …