Friday, May 3, 2024 at 1:11 PM

ग्राउंड स्तर पर शुरू की सुनील बंसल ने तैयारियां, संभालेंगे लोकसभा चुनाव की कमान ?

त्तर प्रदेश में भाजपा के महा जनसंपर्क अभियान के साथ सुनील बंसल की वापसी की चर्चा सियासी गलियारों में खूब हो रही है। दरअसल मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने पर शुरू किए जाने वाले महा जनसंपर्क अभियान के प्रभारी के तौर पर सुनील बंसल को उत्तर प्रदेश का प्रभारी बनाया गया है।

चर्चा अब यही हो रही है यूपी में भाजपा को लोकसभा चुनावों में मैजिक फिगर तक पहुंचाने वाले सुनील बंसल आने वाले चुनाव में परोक्ष या अपरोक्ष रूप से यूपी की कमान संभालेंगे।

तेलंगाना, ओडिशा और पश्चिम बंगाल में भाजपा के लिए ग्राउंड पर काम कर रहे सुनील बंसल और उनकी टीम अभी भी राज्यों पर मजबूती से नजर बनाकर लोकसभा चुनावों की तैयारियां कर रही है।

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से सुनील बंसल 2014 की तरह ग्राउंड स्तर पर लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं। भाजपा से जुड़े नेताओं के मुताबिक यूपी में शुरू हुए इस महाअभियान में सुनील बंसल अपनी रणनीति के मुताबिक उन जिलों पर और ज्यादा फोकस कर रहे हैं, जहां पर भाजपा लोकसभा का चुनाव हार गई थी।

राजनीतिक विश्लेषक जीडी शुक्ला कहते हैं कि बंसल ने भाजपा को उत्तर प्रदेश में तब ऑक्सीजन दी, जब यूपी के सियासी मैदान में पार्टी के लिहाज से सूखे जैसी स्थिति बनी हुई थी। उसका ही नतीजा था कि 2014 में उत्तर प्रदेश में भाजपा को बंपर सीटें मिलीं।

Check Also

यूपी सहित इन राज्यों में अगले 5 दिन होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

कई राज्यों में मॉनसून की दस्तक हो चुकी है और आने वाले दिनों में राष्ट्रीय …