Friday, September 20, 2024 at 6:32 AM

इतनी महंगी ड्रेस पहनकर ‘स्त्री 2’ के प्रमोशन में पहुंची श्रद्धा कपूर, कीमत जानकर होगी हैरानी

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की मोस्ट अवेटेड फिल्म स्त्री 2 जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। एक बार फिर से श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के साथ-साथ पकंज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी की टोली सिनेमाघरों में धमाल मचाने को तैयार है।

14 अगस्त को आप इस फिल्म को अपने नजदीकी सिनेमाघर में जाकर देख सकते हैं। अब जब फिल्म को रिलीज होने में कुछ ही दिन बचे हैं तो सभी सितारे फिल्म का प्रमोशन में व्यस्त हैं। बीती शाम श्रद्धा कपूर भी फिल्म के प्रमोशन में नजर आईं।

श्रद्धा स्त्री 2 के सभी प्रमोशन में लाल रंग का आउटफिट पहनें नजर आ रहीं हैं। हाल ही में एक बार फिर वो लाल रंग की खूबसूरत सी ड्रेस पहनें नजर आईं। इस दौरान वो बेहद ही खूबसूरत दिख रहीं थीं। फिल्म के प्रमोशन में श्रद्धा कपूर ने बेहद ही खूबसूरत लेकिन काफी महंगी ड्रेस पहनी थी। आइए आपको भी इसकी कीमत बताते हैं।

बेहद खास थी ड्रेस

फिल्म के प्रमोशन के दौरान श्रद्धा कपूर ने जो ड्रेस पहनी थी, वो बेहद खास थी। उनकी इस सिल्क की खूबसूरत सी ड्रेस पर पिछवाई वर्क था, जो ड्रेस के लुक में चार चांद लगा रहा था। लाल रंग की इस स्लीवलेस ड्रेस पर जो फ्लोरल वर्क था, वो काफी शाइन कर रहा था, जिस वजह से श्रद्धा के लुक में चार चांद लग गए थे।

खुले बालों में लगीं खूबसूरत

अपनी इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने बालों को खुला रखते हुए सॉफ्ट कर्ल किए थे। साइड पार्टीशन की वजह से उनके बाल हवा में उड़ रहे थे, जिसकी वजह से श्रद्धा बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं और लोगों की नजर उनपर से हट नहीं रही थी।

मेकअप ने जीता लोगों का दिल

इसके अलावा अपने इस लुक को खूबसूरत बनाने के लिए श्रद्धा ने कानों में छोटे-छोटे मैचिंग ईयररिंग्स पहने थे। वहीं शिमर आईशैडो, हैवी मस्कारा, ब्लश्ड गाल और न्यूड लिप्स श्रद्धा के लुक को क्लासी बना रहे थे।

इतनी है ड्रेस और सैंडल की कीमत

आखिर में बात करें अगर श्रद्धा की ड्रेस और सैंडल की कीमत की तो उनकी ये ड्रेस मशहूर डिजाइन अनिता डोंगरे के कलेक्शन से ली गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसकी कीमत 1,99,000 रुपए है। वहीं एक्ट्रेस की ये सैंडल जारा ब्रांड की है और इसकी कीमत महज 3,290 रुपये है।

Check Also

हाथों-पैरों में अक्सर होता रहता है दर्द? कहीं ये किसी गंभीर बीमारी का संकेत तो नहीं

हाथों-पैरों या शरीर के किसी भी हिस्से में दर्द की शिकायत होना सामान्य है। आमतौर …