Friday, March 1, 2024 at 2:51 AM

स्कूल का छज्जा गिरा, मलबे में दबकर टूट गई छात्र के पैर की हड्डी; मेडिकल कॉलेज रेफर

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में परिषदीय स्कूल के छज्जा गिर गया। मलबा छात्र के ऊपर गिरने से उसके पैर की हड्डी टूट गई। खेलते समय यह हादसा हुआ। छात्र को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां हालत गंभीर देखते हुए उसे सैफई मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया है।

मामला बेवर विकास खंड के पूर्व माध्यमिक विद्यालय मद्दापुर खास का है। शनिवार की सुबह यहां स्कूल खुलने से पहले ही विद्यालय के बच्चे स्कूल में पहुंच गए और गेंद खेल रहे थे। समय करीब 9.20 बजे छात्रों की गेंद विद्यालय की छत पर चली गई। इस दौरान कक्षा आठ का छात्र दीपांशु पुत्र सुदीश सिंह गेंद लेने के लिए छत पर चढ़ गया।

वह गेट के ऊपर बने छज्जे को पकड़कर नीचे उतर रहा था तभी छज्जा टूटने से वह नीचे गिरा और उसके ऊपर छज्जे का मलबा गिरा। इससे उसकी पैर की हड्डी टूट गई। परिजन पहले उसे सीएचसी बेवर ले गए, यहां से उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया।

जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने छात्र का प्राथमिक उपचार कर सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। प्रधानाध्यापक भारत सिंह का कहना था कि विद्यालय का समय वर्तमान में 10 बजे से तीन बजे का है। विद्यालय के कुछ बच्चे नौ बजे ही विद्यालय पहुंच गए थे जो गेंद खेल रहे थे। गेंद लेकर उतरे समय दरवाजे के ऊपर का छज्जा टूटने से छात्र दीपांशु घायल हुआ है।

Check Also

गरजने लगीं पोकलैन-जेसीबी, ढहा दी गईं अवैध दुकानें, शोरूम और मकान; सड़कों पर बना खाना

कुकरैल रिवरफ्रंट की जद में आ रहे अकबरनगर में 20 मकान जमीदोंज करने के बाद …