Friday, March 29, 2024 at 3:52 PM

सुपरस्टार विजय की आगामी फीचर फिल्म “लियो” में नजर आएँगे संजय दत्त, सामने आई तस्वीर

 अभिनेता संजय दत्त ने तमिल फिल्म के सुपरस्टार विजय की आगामी फीचर फिल्म “लियो”  की शूटिंग शुरू कर दी है।फिल्म निर्माताओं ने इसकी घोषणा की है। फिल्म के सह-निर्माता जगदीश पलानीसामी ने ट्वीट किया, “हमारे पसंदीदा संजय दत्त सर कश्मीर में फिल्म लियो की शूटिंग में शामिल हुए। आने वाले दिन रोमांचक होने वाले हैं।”

अब संजय दत्त थलपति विजय स्टारर के लिए कश्मीर  में शूटिंग के लिए शामिल हो चुके हैं. कश्मीर में लियो के सेट पर संजय दत्त  का भव्य स्वागत हुआ.

सेट पर शामिल होते ही निर्माताओं ने संजय दत्त की एक झलक साझा की है. वीडियो में बॉलीवुड अभिनेता को टीम की ओर से भव्य स्वागत करते हुए, थलपति विजय से गले मिलते हुए और बातचीत करते हुए दिखाया गया है.

अभिनेता कश्मीर में विजय के साथ अपने हिस्से की शूटिंग शुरू करेंगे. खबरों के मुताबिक, केजीएफ अभिनेता और विजय के बीच एक महाकाव्य फेस-ऑफ सीन शूट किया जाएगा. मेकर्स ने वीडियो में इसे ‘मोस्ट अवेटेड फेस ऑफ’ बताया है.

 इससे पहले उन्होंने 2022 की ब्लॉकबस्टर कन्नड़ फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ के साथ दक्षिण सिनेमा में कदम रखा था। इस फिल्म में विजय के अलावा तृषा, अर्जुन सरजा, मंसूर अली खान, प्रिया आनंद, मैस्किन और गौतम वासुदेव मेनन भी नजर आएंगे।

Check Also

फेमा मामले में महुआ और दर्शन हीरानंदानी को ईडी का समन, पूछताछ के लिए किया तलब

फेमा मामले में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता महुआ मोइत्रा और दर्शन हीरानंदानी को प्रवर्तन निदेशालय …