Saturday, July 27, 2024 at 5:10 AM

वरुण धवन के दोस्त हैं ‘कभी खुशी कभी गम’ के ‘लड्डू’, ऐसे हुई थी दोनों की दोस्ती

करण जौहर की फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ एक ऐसी पारिवारिक ड्रामा फिल्म है, जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। यह फिल्म 14 दिसंबर, 2001 को रिलीज हुई थी। फिल्म में शाहरुख खान, काजोल, ऋतिक रोशन, करीना कपूर, अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने अभिनय किया था। इनके अलावा दो बाल कलाकारों ने भी काम किया था, जिन्होंने ऋतिक रोशन और करीना कपूर के बचपन का किरदार निभाया था। दोनों बच्चों के अभिनय को लोगों ने पसंद किया था। ऋतिक रोशन के किरदार को काविश मजूमदार ने अदा किया था।

अब पहचान में नहीं आते काविश
‘कभी खुशी कभी गम’ में ऋतिक के किरदार के बचपन का नाम ‘लड्डू’ था। काविश मजूमदार ने इसे बखूबी निभाया था। दिसंबर में फिल्म को 23 साल पूरे हो जाएंगे। फिल्म के ‘लड्डू’ अब पूरी तरह से बदल चुके हैं। उन्हें पहचानना भी मुश्किल भरा काम है। आपको बता दें कि इसी फिल्म से उन्होंने अपना डेब्यू किया था। वो वरुण धवन की फिल्म ‘मैं तेरा हीरो’ में भी अभिनय कर चुके हैं। दोनों एक-दूसरे के पुराने दोस्त भी हैं।

कॉलेज में हुई थी दोस्ती
हाल ही में दिए एक साक्षात्कार में दोनों ने अपनी दोस्ती को लेकर काफी कुछ कहा। वरुण ने बताया कि उनकी दोस्ती होने में मुंबई में हुए एक नाटक की भूमिका थी। दोनों करीब 12 साल के थे। काविश पृथ्वी थिएटर में एक नाटक में अभिनय कर रहे थे और वरुण अपने एक दोस्त के साथ उसे देखने आए थे। वरुण को काविश अच्छे लगे थे। हालांकि, दोनों के बीच कोई बातचीत नहीं हुई थी। फिर आया साल 2003। एचआर कॉलेज में वरुण धवन और काविश की मुलाकात हो गई और देखते ही देखते दोनों एक-दूसरे के दोस्त बन गए।

Check Also

‘वीडी 12’ के सेट से लीक हुई विजय देवरकोंडा की तस्वीर, निर्माताओं ने दिया फर्स्ट लुक और शूटिंग पर अपडेट

विजय देवरकोंडा और उनके प्रशंसकों को उनकी नई फिल्म ‘वीडी 12’ से काफी उम्मीदें हैं, …