Monday, April 22, 2024 at 11:28 AM

पेस्टल रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत दिखीं रकुल प्रीत, डालें उनके ब्राइडल लुक पर एक नजर

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह 21 जनवरी को फिल्म निर्माता जैकी भगनानी के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। दोनों ने अपने परिवारवालों और खास दोस्तों की मौजूदगी में शादी की सभी रस्में पूरी कीं। हर कोई दोनों की शादी की तस्वीरें देखने का काफी इंतजार कर रहा था। इसी बीच देर शाम 21 जनवरी को ही दोनों ने पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की तस्वीरें साझा कीं, और फिर होटल से बाहर आकर मीडिया के सामने पोज दिए।

रकुल ने शादी की तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा कि, ये आज और हमेशा के लिए मेरे हैं। रकुल की इस पोस्ट पर कई सितारों ने उन्हें बधाई दी। अब बात करें रकुल और जैकी के ब्राइडल लुक की, तो दोनों ने बॉलीवुड प्रथा को अपनाते हुए अपनी शादी के लिए पेस्टल रंग को ही चुना। जहां एक तरह रकुल लहंगे में खूबसूरत दिख रहीं थीं, तो वहीं जैकी काफी हैंडसम दिख रहे थे।

कैसा था दोनों का लुक

रकुल और जैकी दोनों ने ही बॉलीवुड ट्रेंड को अपनाते हुए अपनी शादी के लिए पेस्टल रंग के आउटफिट को चुना। कपल के इस आउटफिट को मशहूर फैशन डिजाइनर तरुण तहिलियानी ने डिजाइन किया था।

लहंगे में थी हाथ की कारीगरी

रकुल प्रीत के इस पेस्टल लहंगे पर हाथ से कढ़ाई की गई थी। इसके साथ ही इसे फूलों से भी खूबसूरत तरह से सजाया गया था। फुल स्लीव का ब्लाउज एक्ट्रेस के वेडिंग लुक में चार चांद लगा रहा था। उनके ब्लाउज पर भी काफी हैवी वर्क था।

जैकी की शेरवानी भी थी खास

अब बात करें जैकी की शेरवानी की तो उस पर चिकनकारी का वर्क था। जैकी की शेरवानी में कश्मीर की खूबसूरती और वहां के कल्चर को भी दर्शाया गया था। शेरवानी के साथ अपने लुक को पूरा करने के लिए जैकी ने चश्मे भी लगाए थे, जो उन्हें क्लासी लुक दे रहे थे।

ऐसे रकुल ने पूरा किया था अपना लुक

रकुल ने अपने लुक को पूरा करने के लिए हैवी सा डायमंड नेकपीस पहना था। इसके साथ ही हैवी सा मांगटीका, मैचिंग ईयररिंग, हाथों में पिंक रंग का चूड़ा और काफी हल्के से कलीरे उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था। बात करें उनके मेकअप की तो एक्ट्रेस ने अपने मेकअप को काफी हल्का ही रखा था। नेचुरल मेकअप के साथ बालों में स्लीक स्टाइल बन से उनका लुक और खूबसूरत दिख रहा था।

Check Also

बैठते-झुकते समय रहता है कमर में दर्द तो करें ये तीन योगासन, मिलेगी राहत

अक्सर जीवनशैली में गड़बड़ी, खानपान में पौष्टिकता की कमी और गलत पोस्चर के कारण शरीर …