Saturday, October 26, 2024 at 5:58 AM

कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद राकेश कुमार ने तोड़ा दम, अमिताभ बच्चन ने लिखा भावुक नोट

हिंदी सिनेमा से एक और बुरी खबर आ रही है. अभिनेता और फिल्म निर्माता राकेश कुमार का कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद मुंबई में निधन हो गया. प्रार्थना सभा आयोजित होगी.राकेश कुमार को खून पासीना, दो और दो पांच, मिस्टर नटवरलाल और याराना जैसी फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता था.

अमिताभ बच्चन ने लिखा, “लेकिन उदास होने का दिन है…एक और सहयोगी ने छोड़ दिया, हमें और सभी को… जंजीर पर प्रकाश मेहरा के पहले एडी राकेश शर्मा .. फिर स्वतंत्र निदेशक पीएम (प्रकाश मेहरा, जैसा कि हम अक्सर उनके साथ मजाक करते थे, देश के प्रधान मंत्री के रूप में) फिल्में … और एकवचन – हेरा फेरी, खून पसीना, मिस्टर नटवरलाल, याराना, और अन्य … और सेट पर और अन्य जगहों पर, सामाजिक रूप से, घटनाओं और होली के दौरान इस तरह के महान सौहार्द …”

महानायक ने कहा, “सबसे मिलनसार और दयालु इंसान, किसी भी तरह की असुविधा के लिए कदम उठाने के लिए तैयार, जिसका उनके साथ काम करने वाले कलाकारों को सामना करना पड़ा! नहीं, मैं उनके अंतिम संस्कार में जाने से हिचकिचाऊंगा… क्योंकि मैं एक निष्क्रिय राकेश को सामने देखकर सहन नहीं कर पाऊंगा! राकेश आपको हमेशा याद किया जाएगा .

 

Check Also

पिता के साथ रिश्ते को लेकर सामंथा ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- हमारा रिश्ता बहुत मुश्किल…

साउथ अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु इन दिनों अपनी आगामी वेब सीरीज सिटाडेल: हनी बनी को …