Thursday, October 24, 2024 at 7:56 AM

राष्ट्रपति जो बाइडेन ने एलन मस्क द्वारा ट्विटर खरीदे जाने पर दी बड़ी प्रतिक्रिया

एलन मस्क ने ट्विटर को पूरी तरह से खरीद लिया है  अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने एलन मस्क के ट्विटर खरीदने पर चिंता जाहिर की है। उन्होंने कहा कि हम सभी इस बारे में चिंतित हैं कि एलन मस्क ने एक ऐसा संगठन (ट्विटर) खरीदा है, जो दुनियाभर में झूठ बोलता है।

अमेरिका में अब कोई एडिटर नहीं है। हम कैसे उम्मीद करें कि बच्चे यह समझने में सक्षम होंगे कि दांव पर क्या लगा है? इस बीच एलन मस्क ने ट्विटर से स्टाफ की छंटनी शुरू कर दी है। ट्विटर ने वैश्विक स्तर पर कार्यबल में कमी करने की योजना के तहत भारत में अपने ज्यादातर कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया है।

छंटनी से पहले भारत में कंपनी के 200 से अधिक कर्मचारी काम रहे थे। ट्विटर में जारी छंटनी को लेकर कंपनी के प्रमुख एलन मस्क ने कहा है कि उनके पास और कोई विकल्प नहीं था. उन्होंने ट्विटर पर छंटनियों की खबर पर मुहर लगाई है।एलन मस्क ने ट्विटर से स्टाफ की छंटनी शुरू कर दी है. ट्विटर ने वैश्विक स्तर पर कार्यबल में कमी करने की योजना के तहत भारत में अपने ज्यादातर कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया है. इस छंटनी से पहले भारत में कंपनी के 200 से अधिक कर्मचारी काम रहे थे.

Check Also

यूपी सहित इन राज्यों में अगले 5 दिन होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

कई राज्यों में मॉनसून की दस्तक हो चुकी है और आने वाले दिनों में राष्ट्रीय …