Tuesday, August 16, 2022 at 3:41 PM

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को ‘राष्ट्रपत्नी’ कहकर बुरा फंसे अधीर रंजन, बोले-“जुबान फिसल गई थी”

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को ‘राष्ट्रपत्नी’ कहकर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी बुरे फंस चुके हैं।अधीर रंजन ने अशोभनीय टिप्पणी के बाद कहा कि मेरी जुबान फिसल गई थी. इस मामले को भाजपा बेवजह तूल दे रही है और जबरन विवाद खड़ा किया जा रहा है.

 उन्होंने इस बयान पर लोकसभा में सफाई देने के लिए स्पीकर ओम बिरला से समय मांगा है।अधीर रंजन चौधरी के बयान को लेकर बीजेपी की ओर से सोनिया गांधी से भी जवाब मांगा जा रहा था, कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा है कि अधीर रंजन चौधरी ने अपने बयान के लिए माफी मांग ली है.

वीडियो संदेश जारी कर उन्होंने कहा, ”भारत की राष्ट्रपति ब्राह्मण हो या आदिवासी हमारे लिए सम्मान और श्रद्धा का पद होता है। कल हम जब विजय चौक पर आंदोलन कर रहे थे तो उस समय पत्रकारों ने पूछा कि आपलोग कहां जाने की कोशिश कर रहे हैं। मैंने कहा राष्ट्रपति के घर जाना चाहता हूं और उनसे मिलना चाहता हूं। मेरे मुंह से बस अचानक एकबार ही राष्ट्रपत्नी शब्द निकल गया। ‘राष्ट्रपत्नी’ शब्द पर जब पत्रकारों ने टोका तो मैंने उनसे यह नहीं दिखाने की अपील की है।”

लोकसभा में कांग्रेस नेता अधीर रंजन की राष्ट्रपति को लेकर की गई टिप्पणी को लेकर खूब हंगामा हुआ. राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर कांग्रेस सांसद अधीर रंजन की अशोभनीय टिप्पणी के खिलाफ आज भाजपा नेताओं ने लोकसभा में कांग्रेस पार्टी के साथ-साथ सोनिया गांधी से माफी की मांग की। भाजपा नेता स्मृति ईरानी ने कहा कि सोनिया गांधी, आपने द्रौपदी मुर्मू के अपमान को मंजूरी दी।

Check Also

अशोक गहलोत ने फहराया तिरंगा व किया पीएम मोदी और केजरीवाल पर वार कहा-“दोनों के झांसे में नहीं आना”

राजस्थान में आज स्वतंत्रता दिवस पर राज्य स्तरीय स्वाधीनता दिवस समारोह जयपुर में सवाई मानसिंह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *