Tuesday, April 16, 2024 at 10:54 PM

पुलिस ने दबोचे दो आरोपी, एक बीबीए का छात्र, दूसरा आठवीं पास

बरेली के कैंट थाना क्षेत्र स्थित सदर बाजार में एसबीआई के एटीएम को दो स्थानीय युवकों ने काटकर कैश निकालने की कोशिश की। पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार कर लिए। इनमें से एक बीबीए का छात्र तो दूसरा आठवीं पास है। दोनों ने बताया कि होली और ईद के खर्चे पूरे करने को यह घटना कर रहे थे।

रात करीब पौने दो बजे एटीएम का सायरन बजने पर स्थानीय लोगों ने कैंट पुलिस को सूचना दी। पास में ही गश्त कर रहे इंस्पेक्टर जग नारायण पांडेय पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो एटीएम काट रहे आरोपी गलियों में भाग खड़े हुए। पुलिस ने गोल मार्केट के पास दोनों को पकड़ लिया। फिर इन्हें थाने लाकर पूछताछ की गई। पता लगा कि इनमें से एक सदर बाजार निवासी प्रेम गोस्वामी व दूसरा यहीं मदारी की पुलिया का राहिल था।

प्रेम ने बताया कि वह बीबीए का छात्र है जबकि उसका दोस्त राहिल आठवीं पास है। प्रेम को होली और राहिल को ईद पर कपड़े आदि खरीदारी करने को रुपयों की जरूरत थी। प्रेम के पिता केबल ऑपरेटर और राहिल के पिता कपड़ों पर डाई लगाने का काम करते हैं। दोनों दोस्त नशे के आदी हैं तो घरवालों ने खर्चा बंद कर रखा है। इसलिए प्रेम ने यूट्यूब पर एटीएम को काटकर रुपये निकालने की वीडियो देखी। इसके बाद एटीएम को काटकर रुपये निकालने की योजना बनाई थी। राहिल उसके साथ आ गया था।

पुलिस के पीछे पड़े कुत्ते
आरोपियों को पकड़ने के लिए जब पुलिस ने गलियों में दौड़ लगाई तो कुत्ते पुलिस के पीछे पड़ गए। मुश्किल से पुलिस ने कुत्तों से बचते हुए आरोपियों को पकड़ लिया। चूंकि आरोपी नशे में थे तो ज्यादा भाग भी नहीं पा रहे थे। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है। दोनों को शुक्रवार को जेल भेजा जाएगा। स्थानीय लोगों ने बताया कि कैंट के बीआई बाजार में 2012 में एक निजी बैंक का एटीएम काट लिया था, इसमें 24 लाख रुपये चोरी हुए थे। इस घटना का आज तक खुलासा नहीं हो सका।

Check Also

बसपा ने डिंपल के सामने बदला उम्मीदवार, वाराणसी में पीएम को टक्कर देंगे लारी, देखें लिस्ट

लोकसभा चुनाव को लेकर बहुजन समाज पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर …