Wednesday, April 24, 2024 at 3:22 PM

Poco X5 इस दिन मार्किट में करेगा एंट्री, लौन्चिंग से पहले डाले फीचर्स पर नजर

पोको (Poco) के नए फोन का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी है। 91 मोबाइल्स की रिपोर्ट के अनुसार Poco X5 अगले हफ्ते भारत में एंट्री करने वाला है।

आज टंडन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से यह कन्पर्म कर दिया है कि फोन जल्द भारत में लॉन्च होगा। हालांकि, टंडन ने अभी इस फोन की लॉन्च डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

पोको X5 पिछले महीने ग्लोबली लॉन्च हुआ था। यह एक मिड-रेंज 5G स्मार्टफोन है। इस फोन के ग्लोबल वेरिएंट की शुरुआती कीमत 249 डॉलर (करीब 20,500 रुपये) है। यह 8जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आता है।

 यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट और 1200 निट्स के पीक ब्राइटनेस लेवल के साथ आता है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए कंपनी इस फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 भी दे रही है। यह फोन 8जीबी तक की LPDDR4x रैम और 256जीबी तक के UFS 2.2 स्टोरेज से लैस है।

प्रोसेसर के तौर पर फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट दिया गया है, जो अड्रीनो जीपीयू के साथ आता है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं।  48 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल है।

Check Also

पश्चिम एशिया में तनाव की खबरों के बीच सोना-चांदी नए हाई पर, जानें क्या कहते हैं आंकड़े

पश्चिम एशिया में तनाव बढ़ने की आशंकाओं के बीच अंतरराष्ट्रीय बाजारों में मजबूती के रुख …