Sunday, June 23, 2024 at 11:54 PM

मुख्तार के जनाजे का पल-पल इंतजार, गाजीपुर की सड़कों पर टिकी लोगों की निगाहें; देखें तस्वीरें

माफिया मुख्तार अंसारी की मौत के बाद गाजीपुर की सड़कों पर जहां शुक्रवार की सुबह से खामोशी सी छाई थी, वहां शाम छह बजे के बाद लोगों की भीड़ जुटने लगी। माफिया मुख्तार के जनाजे के काफिले के इंतजार में लोग राह निहार रहे हैं। पूरे जिले में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। बांदा से कड़ी सुरक्षा के बीच शव गाजीपुर लाया जा रहा है। शव आज रात गाजीपुर पहुंच जाएगा, लिहाजा कल जिले के कालीबाग स्थित पुश्तैनी कब्रिस्तान पर मुख्तार अंसारी का शव दफनाया जाएगा।

मुख्तार की मौत के बाद से ही पूरे जिले में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। मुहम्मदाबाद में पैरा मिलिट्री फोर्स की तैनाती की गई है। डीएम और एसपी भी सुबह से भ्रमण कर रहे हैं। शनिवार को नमाज के बाद पुश्तैनी कब्रिस्तान में माफिया को सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा। इसके लिए शुक्रवार को कब्र खोद दिया गया है। वहीं सुरक्षा को लेकर पुलिस व जिला प्रशासन की टीमें सतर्क हैं।

पिता की कब्र के पास ही खोदी गई मुख्तार अंसारी की कब्र
बताया जा रहा है कि मुख्तार अंसारी की कब्र उनके पिताजी सुभानुल्लाह अंसारी के पांव के पास ही खोदी गई। कब्रिस्तान के बाहर लगे गेट और खिड़कियों से अंदर के माहौल को देखने के लिए सैकड़ों पर लोगों की भीड़ जुटी रही। इस दौरान पुलिस टीम भी तैनात रही।

Check Also

बरेली में गोलियां बरसाने वाला एनकाउंटर में घायल, अब तक 12 आरोपी गिरफ्तार, तीन लग्जरी कारें जब्त

बरेली: बरेली में पीलीभीत बाईपास के किनारे प्लॉट पर कब्जे को लेकर शनिवार की सुबह पुलिस …