Thursday, March 28, 2024 at 4:50 PM

 दो हजार के नोट बंद होने पर बोले देवेंद्र फडणवीस-“जिनके पास मेहनत की कमाई हैं उन्हें चिंता नहीं काला धन…”

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि दो हजार के नोट बंद होने से उनको कतई चिंता नहीं है, जिनके पास मेहनत की कमाई. जिनके पास काला धन है, उन्हें ही इससे परेशानी होने वाली है.

दरअसल फडणवीस ने राज ठाकरे की ओर से की गई नोटबंदी और बीजेपी की आलोचनाओं का जवाब दिया है. बीजेपी के वरिष्ठ नेता और शिंदे सरकार में मंत्री राधाकृष्ण विखे पाटील ने तो आज यह कह दिया कि राज ठाकरे को अचानक यह क्या हो गया?

राधाकृष्ण विखे पाटील ने कहा कि राज ठाकरे अब तक तो बीजेपी की तारीफें किया करते थे, ये अचानक बहकी-बहकी बातें क्यों करने लगे? सीएम एकनाथ शिंदे ने भी कहा कि शायद विपक्षी नेताओं के पास काला धन बहुत है इसलिए उन्हें परेशानी हो रही है.

राज ठाकरे ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि अगर जानकारों से राय लेकर नोटबंदी की जाती तो यह हाल नहीं होता, जो हुआ. ऐसे देश चलता है क्या? पहले नोट का चलन शुरू किया, फिर बंद किया, मजाक है क्या?

राज ठाकरे ने पिछले नोटबंदी का हवाला देकर कहा कि नोट आ गए थे और एटीएम मशीन में उन नोटों के लिए खांंचे ही नहीं बने थे. अब 2000 के नोट बंद किए गए हैं. फिर शुरू क्यों किए गए थे?  राज ठाकरे ने बीजेपी की कर्नाटक में हुई हार को लेकर भी कहा कि अब भी वक्त है, सुधर जाने का, संभल जाने का.

Check Also

यूपी सहित इन राज्यों में अगले 5 दिन होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

कई राज्यों में मॉनसून की दस्तक हो चुकी है और आने वाले दिनों में राष्ट्रीय …