Tuesday, February 27, 2024 at 12:20 AM

सपा के गढ़ पहुंचे एमपी के सीएम मोहन यादव, बोले- यूपी और आजमगढ़ से है मेरा खास नाता

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की कमान संभालेंगे। इसके मद्देनजर वह मंगलवार को समाजवादी पार्टी के गढ़ आजमगढ़ पहुंचे। यहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि विधानसभा और लोकसभा दोनों में भाजपा का वोट प्रतिशत बढ़ा है। लोग भाजपा में शामिल होना चाहते हैं।

मुझे खुशी है कि मैं यहां सभी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मौजूद हूं। उत्तर प्रदेस और आजगढ़ से मेरा खास रिश्ता रहा है। इससे पहले सीएम मोहन यादव आजमगढ़ क्लस्टर के अंर्तगत आने वाली आजमगढ़-लालगंज-घोसी-बलिया और सलेमपुर समेत पांच लोकसभा क्षेत्रों के पार्टी पदाधिकारियों की बैठकों में शामिल हुए।

अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण से पूरे देश को लीड कर रहा उप्र
मोहन यादव ने कहा कि जबसे अयोध्या में राममंदिर का निर्माण हुआ है उप्र पूरे देश को लीड कर रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कृतित्व को देखते हुए जनता का विश्वास उन पर बढ़ा है। इसलिए जनता भी तय कर चुकी है तीसरी बार मोदी सरकार। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्धारित प्रवास कार्यक्रम के तहत यहां आए हैं। यहां उप्र में जिस तरह से कार्यकर्ताओं का उत्साह देखने को मिल रहा है वह खुशी की बात है। यहां के कार्यकर्ताओं को जो जिम्मेदारी मिली है वह उसका पूर्ण मनोयोग से निर्वहन कर रहे हैं।

एक फिर मोदी सरकार बनाने के लिए हम कृतसंकल्पित है। अध्योध्या में राममंदिर बनने के बाद उप्र आज पूरे देश को लीड कर रहा है।  जिस तरह से हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कार्य किया है वह लोगों के बीच विश्वास का एक चेहरा बने हैं। जनता ने इसलिए तय किया है कि तीसरी बार मोदी सरकार। भले ही मैं एक राज्य का मुख्यमंत्री हूं लेकिन मेरा मूलभाव कार्यकर्ता हैं। एक कार्यकर्ता की तरह ही मैं यहां राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के निर्देश पर आया हूं।

यादव वोटरों पर भाजपा की नजर
आजमगढ़ क्लस्टर में शामिल पांच लोकसभा सीटों में यादव मतदाताओं की बड़ी संख्या हैं। एमपी के सीएम मोहन यादव के जरिये भाजपा संदेश देना चाहती है कि पार्टी में सामान्य यादव परिवार के व्यक्ति को मुख्यमंत्री का पद दिया गया है। पार्टी के दरवाजे यादव समाज के लिए खुले हैं। पार्टी बताएगी कि यादव समाज के नेताओं का राजनीतिक भविष्य भाजपा में ही सुरक्षित है।

Check Also

आग बुझाने के बाद भी हो रहे धमाके, मलबे में और भी विस्फोटक दबे होने की आशंका

भरवारी में पटाखा फैक्टरी में विस्फोट के बाद दहशत फैल गई है। आग पर काबू …