Friday, May 3, 2024 at 11:24 PM

बेटी को बचाने गई अधेड़ महिला की पीटकर हत्या, तीन आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

बरेली के थाना शाही क्षेत्र के गांव भमोरा में कूड़ा डालने को लेकर हुए विवाद में युवती के साथ पड़ोसी परिवार ने मारपीट कर दी। बेटी को बचाने आई मां को बेरहमी पीटा, जिससे उसकी मौत हो गई। मृतका के पति की तहरीर पर पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर दी है।

पीड़ित मोहनलाल ने बताया कि सोमवार सुबह उनकी बेटी क्रांति गांव के बाहर कूड़ा डालने गई थी, तभी वहां पर पड़ोसी हेमपाल की बेटी माया कूड़ा डालने को लेकर गाली गलौज करने लगी। क्रांति ने विरोध किया तो वह उसे पीटने लगी। उसी समय माया की मां शांति भी पहुंच गई। दोनों मिलकर उसने पीटने लगी।

बेटी के चीखने पर उनकी पत्नी चंपा देवी (55) और वह खुद बचाने पहुंचे। इसी बीच आरोपी हेमपाल और उसका बेटा अनोखेलाल भी पहुंच गया। उक्त लोगों ने मिलकर उसकी पत्नी और बेटी क्रांति को नीचे गिरा लिया। चंपा देवी को घूंसे और डंडे मारे। उसकी बेटी क्रांति की अंगुली भी दांतों से काट ली।

पड़ोसी, उसकी पत्नी और बेटी पर रिपोर्ट
मोहनलाल ने भागकर अपनी जान बचाई। वहीं पत्नी चंपा देवी की मौके पर ही मौत हो गई। पीड़ित ने शाही थाना पुलिस सूचना दी। इस पर प्रभारी निरीक्षक शाही सतीश कुमार नैन टीम के साथ मौके पर पहुंचे। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मोहनलाल की तहरीर पर हेमपाल उसकी पत्नी शांति एवं बेटी माया के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

पुलिस ने आरोपियों के घर दबिश दी, लेकिन वे पहले ही घर से फरार हो गए। थाना प्रभारी निरीक्षक शाही सतीश कुमार नैन ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है। शीघ्र ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा।

Check Also

कैसरगंज सीट से बृजभूषण शरण सिंह का टिकट कटा, भाजपा ने उनके बेटे करण पर जताया भरोसा

यूपी की चर्चित लोकसभा सीट कैसरगंज पर भाजपा के उम्मीदवार को लेकर बना सस्पेंस खत्म …