Monday, April 22, 2024 at 6:48 PM

ताजनगरी में एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स की बड़ी कार्रवाई, सवा दो करोड़ का गांजा बरामद

उत्तर प्रदेश के आगरा में एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स ने बुधवार रात को एक्सप्रेस वे के बमरौली कटारा क्षेत्र में जीरो पॉइंट पर एक ट्रक में गांजे की तस्करी पकड़ी। ट्रक में कार्टन के बीच छिपाकर 2.20 क्विंटल गांजा लाया गया था। बाजार में गांजा की कीमत 2.10 करोड़ रुपये है। इसे लोकसभा चुनाव में खपाया जाना था। दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है।

एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स के सीओ इरफान नासिर खान और इंस्पेक्टर हरवेंद्र मिश्रा की टीम ने यह कार्रवाई की है। सीओ ने बताया कि एक्सप्रेस वे के जीरो पॉइंट पर एक ट्रक को रोका गया था। उसमें कॉपी से भरे कार्टन रखे हुए थे।

इनके बीच में पैकेट बनाकर गांजे की तस्करी की जा रही थी। तलाशी के दौरान दो कुंतल 20 किलोग्राम गांजा बरामद किया है। टीम ने नागर, थाना राजाखेड़ा धौलपुर निवासी दीपक सिंह उर्फ विक्की और सैया के गांव अयेला निवासी राजन उर्फ बापू को गिरफ्तार किया है।

आरोपी एक सिंडिकेट बनाकर आंध्र प्रदेश और ओडिशा से गांजा लाकर उत्तर प्रदेश, राजस्थान, दिल्ली एनसीआर, मथुरा और आगरा में सप्लाई करते हैं। बरामद गांजे की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 2.10 करोड़ रुपये है। इसे आगामी लोकसभा चुनाव में खपाने की योजना थी। टीम गैंग के साथी और अन्य के बारे में पूछताछ कर रही है।

Check Also

सपा को झटका, विधायक अभय सिंह पत्नी और पिता सहित भाजपा में हुए शामिल

लखनऊ:  यूपी में समाजवादी पार्टी को झटका लगा है। गोसाईगंज से विधायक अभय सिंह अपने …