Monday, July 15, 2024 at 11:13 PM

प्लॉट पर कब्जे को लेकर हुए गोलीकांड में बड़ी कार्रवाई, थाना प्रभारी समेत छह पुलिसकर्मी निलंबित

बरेली: बरेली के इज्जतनगर थाना क्षेत्र में प्लॉट पर कब्जे को लेकर पीलीभीत बाईपास पर शनिवार सुबह हुए गोलीकांड में एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने बड़ी कार्रवाई की है। एसएसपी ने इस घटना में स्थानीय पुलिस की लापरवाही को लेकर इज्जतनगर थाना प्रभारी समेत छह पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। पूरी घटना के जांच के निर्देश दिए हैं।

ये पुलिसकर्मी हुए निलंबित
1. निरीक्षक जयशंकर सिंह
2. उप निरीक्षक राजीव प्रकाश
3. कांस्टेबल सन्नी कुमार
4. कांस्टेबल विनोद कुमार
5. कांस्टेबल राजकुमार
6. कांस्टेबल अजय तोमर

यह था मामला
इज्जतनगर थाना क्षेत्र के गांव लालपुर निवासी आदित्य उपाध्याय की पीलीभीत बाईपास रोड पर बजरंग ढाबे के पास शंकरा महादेवा मार्बल्स के नाम से मार्बल्स की दुकान है। शनिवार सुबह सात बजे दूसरे पक्ष के बिल्डर राजीव राणा, उसका पुत्र, केपी यादव अपने 40-50 अज्ञात लोग एवं दो जेसीबी लेकर आदित्य उपाध्याय की दुकान पर पहुंचे थे। इन लोगों पर बुलडोजर से दुकान में तोड़फोड़ करने का आरोप है। सूचना पर आदित्य उपाध्याय पक्ष के लोग पहुंचे। देखते ही देखते यहां बवाल हो गया था।

संबंधित खबर- बरेली में बवाल: प्लाट पर कब्जे को लेकर सड़क पर अंधाधुंध फायरिंग, बुलडोजर में लगाई आग, इलाके में फैली दहशत
दोनों पक्षों की ओर से जमकर फायरिंग हुई। दो जेसीबी में आग लगी दी गई। करीब 30 मिनट तक बीच सड़क पर बवाल होता रहा, जिससे इलाके में दहशत फैल गई थी। इस घटना में कार की टक्कर से संजय और रोहित नाम के दो युवक घायल हो गए। ये दोनों राजीव राणा पक्ष के बताए गए हैं। घटना के बाद ये लोग मौके से फरार हो गए। इनकी तलाश में पुलिस जुटी है।

फिल्मी स्टाइल में दागी थीं गोलियां
पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। घटना के कई वीडियो भी सामने आए हैं, जिसमें कई युवक फिल्मी स्टाइल में बीच सड़क पर फायरिंग करते दिखाई दे रहे हैं। इस घटना में पुलिस की लापरवाही सामने आने पर एसएसपी ने इज्जतनगर थाना प्रभारी समेत छह पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने बताया कि घटना काफी संगीन है। इसमें जो लोग शामिल रहे, उनके खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की जाएगी।

Check Also

आरक्षण के मुद्दे को और धार देगी कांग्रेस, अगस्त से शुरू होगा आंदोलन, भर्तियों के जुटाए जा रहे सुबूत

लखनऊ:  कांग्रेस आरक्षण के मुद्दे को निरंतर धार देगी। इसके लिए पार्टी शैक्षिक एवं चिकित्सा …