Friday, September 20, 2024 at 3:01 AM

पिलर धसने से मकान का लिंटर गिरा, मलबे में दबकर तीन महिलाओं की मौत…

मैनपुरी: मैनपुरी जिले के बिछवां इलाके के गांव विरायमपुर में गुरुवार की सुबह एक सेवानिवृत्त सैनिक के मकान का लिंटर अचानक पिलर धसने के बाद भर भराकर गिर गया। मलबे के नीचे घर की तीन महिलाएं दब गईं। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से मलबा को हटाया। शवों को निकालने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा हादसे के बाद घर में चीख पुकार मची है।

थाना क्षेत्र के गांव विरायमपुर निवासी सेवानिवृत्त सैनिक कौशलेंद्र यादव गुरुवार की सुबह घर के बाहर बंधे मवेशियों को चारा डाल रहे थे। बहुएं नीलम (32) पत्नी सुनील, प्रीति (28) पत्नी संजीव, अनुपम (25) पत्नी रजनेश घरेलू कामकाज निपटा रहीं थीं। तभी बारिश में कमजोर हुआ पिलर धंस गया और मकान का लिंटर भरभराकर घर में मौजूद तीनों महिलाओं पर गिर गया।

मकान की लिंटर गिरने से हुए धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए। सूचना मिलने के बाद बिछवां, भोगांव आदि थानों का फोर्स गांव पहुंच गए। करीब एक घंटे चली कड़ी मशक्कत के बाद मलबा हटाकर नीलम, प्रीती और अनुपम के शव बाहर निकाले गए। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। हादसे के बाद मृतकों के घर में चीख पुकार मची है।

Check Also

जेपी नड्डा के जवाब से भड़की कांग्रेस, कहा- स्वघोषित परमात्मा के अवतार कुछ अलग होते हैं

नई दिल्ली: कांग्रेस सांसद और नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के खिलाफ बीजेपी नेताओं और मंत्रियों के …