Tuesday, April 16, 2024 at 10:23 PM

हर आउटफिट में खूबसूरत लगती हैं कृति खरबंदा, स्टाइलिश दिखने के लिए आप भी लें टिप्स

बॉलीवुड जगत में आजकल शादी का सीजन चल रहा है। कुछ दिन पहले ही रकुल प्रीत और जैकी भगनानी ने गोवा में सात फेरे लिए थे। अब खबर आ रही है कि, ‘फुकरे’ एक्टर पुलकित सम्राट जल्द ही अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड कृति खरबंदा के साथ सात फेरे लेने के लिए तैयार हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों हरियाणा के मानेसर में एक भव्य रिसॉर्ट में शादी करेंगे। इनकी शादी की रस्में 13 मार्च से शुरू होकर 16 मार्च तक चलेंगी।

फिल्मों में अपनी अलग पहचान बनाने वालीं अभिनेत्री कृति खरबंदा का हर अंदाज लोगों को काफी पसंद आता है। लोगों को अब बेसब्री से उनके वेडिंग लुक का इंतजार है। हर कोई उन्हें दुल्हन के जोड़े में देखना चाहता है। कृति खरबंदा एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो हर लुक में बेहद ही खूबसूरत लगती हैं। अगर आप भी अपना लुक बदलने का सोच रही हैं, तो कृति के लुक्स से टिप्स ले सकती हैं।

लहंगा

ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि कृति अपनी शादी में लहंगा ही पहनेंगी। उनका लहंगा लुक तो वैसे भी काफी प्यारा होता है। अपनी फिल्मों में भी अक्सर उन्हें लहंगा पहने देखा जाता है। इस पीले रंग के लहंगे में कृति बेहद प्यारी दिख रही हैं।

साड़ी

साड़ी में वो अक्सर अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाती रहती हैं। अगर आप भी उन्हीं की तरह दिखना चाहती हैं तो डीपनेक और स्लीवलेस ब्लाउज अपने लिए बनवा सकती हैं। इसके साथ अपने बालों को खुला रखें। ताकि आपका लुक खूबसूरत दिखे।

को-ऑर्ड सेट

आजकल लड़कियों को को-ऑर्ड सेट पहनना काफी पसंद होता है। ऐसे में आप उनके लुक से टिप्स लेकर अपने लिए को-ऑर्ड सेट खरीद सकती हैं। इस तरह का को-ऑर्ड सेट आपको आसानी से बाजार में मिल जाएगा।

शरारा सूट

अगर आपको भी आरामदायक कपड़े पहनना पसंद है तो ऐसा शरारा आपके लिए बेहतर विकल्प हो सकता है। ऐसा स्लीवलेस शरारा सूट आपकी खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम करता है।

स्लिट गाउन

एथनिक के साथ-साथ कृति का वेस्टर्न लुक भी काफी खूबसूरत होता है। इवेंट्स में वो इस तरह का स्लिट गाउन पहनकर जाती हैं। अगर आप भी उन्हीं की तरह ग्लैमरस दिखने का सोच रहीं हैं, तो इस तरह का स्लिट गाउन अपने लिए तैयार करा सकती हैं।

Check Also

नवरात्रि के सातवें दिन मां कालरात्रि को लगाएं गुड़ की खीर का भोग

चैत्र नवरात्रि के सातवें दिन मांं कालरात्रि की पूजा की जाती है। ऐसा कहा जाता …