Friday, March 1, 2024 at 3:24 AM

अयोध्या पहुंचीं कंगना रनौत, बोलीं – कई जन्मों के पुण्य का प्रभाव है

22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अयोध्या पहुंचीं फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि हमारे कई जन्मों के पुण्य का परिणाम है जो आज हमें अयोध्या के भव्य मंदिर में प्रभु श्रीराम के दर्शन होंगे। उन्होंने पहले भी कई बार अयोध्या में मंदिर बनने पर खुशी जाहिर की है। कंगना ने कहा कि यह हमारे पुण्य कर्मों का प्रभाव है जो करोड़ों रामभक्तों का सपना साकार हुआ है।

प्राण प्रतिष्ठा समारोह में फिल्म, विज्ञान, लेखन और राजनीति सहित कई विधाओं से जुड़ी हस्तियां शामिल होंगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यक्रम में मुख्य भूमिका में होंगे।प्राण प्रतिष्ठा समारोह में फिल्म, विज्ञान, लेखन और राजनीति सहित कई विधाओं से जुड़ी हस्तियां शामिल होंगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यक्रम में मुख्य भूमिका में होंगे।

22 जनवरी तक आम लोगों के अयोध्या आने पर रोक लगा दी गई है। आमजन 23 जनवरी से मंदिर में रामलला के दर्शन कर सकेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी जनता से 22 जनवरी को अयोध्या न आने की अपील की है। हालांकि, जनभावनाओं को देखते हुए 22 जनवरी को कई राज्यों में सरकारी अवकाश की घोषणा की गई है। इस दौरान समाचार चैनलों और दूरदर्शन पर कार्यक्रम का प्रसारण किया जाएगा। इस मौके पर अलग-अलग पंथों के साधु-संतों को अयोध्या आमंत्रित किया गया है।

Check Also

गरजने लगीं पोकलैन-जेसीबी, ढहा दी गईं अवैध दुकानें, शोरूम और मकान; सड़कों पर बना खाना

कुकरैल रिवरफ्रंट की जद में आ रहे अकबरनगर में 20 मकान जमीदोंज करने के बाद …