Thursday, March 28, 2024 at 1:58 PM

बीजेपी के सात मोर्चों की संयुक्त राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक आज, जेपी नड्डा पहुंचेंगे पटना

बीजेपी की संयुक्त मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक पटना में आज से आयोजित होने जा रही है. इस बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शामिल होंगे.

 पहली बार बिहार में बीजेपी की यह बैठक हो रही है। इसमें देश भर के 700 से भी अधिक प्रतिनिधि हिस्सा लेंगे। इस बैठक में शामिल होने के लिए आज भाजपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी पटना आएंगे। यह बैठक पटना के ज्ञान भवन में होगी। इसके लिए पार्टी के नेता पटना पहुंच चुके हैं।यह कार्यक्रम ज्ञान भवन में रखा गया है।
बीजेपी के नेताओं ने नड्डा और शाह के भव्य स्वागत की तैयारी की है। एयरपोर्ट से लेकर ज्ञान भवन तक चच्पे-चप्पे पर होर्डिंग-बैनर और तोरणद्वार लगे हैं। ज्ञान भवन को भी दुल्हन की तरह सजाया गया है।
जेपी नड्डा ग्राम संसद के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। इसके बाद साढ़े तीन बजे वह ज्ञान भवन में ही एक प्रदर्शनी का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद राष्ट्रीय कार्यकारिणी का उद्घाटन करेंगे।
 भाजपा प्रदेश कार्यालय से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए राज्य के 16 जिलों में तैयार भाजपा जिला कार्यालयों का उद्घाटन करेंगे।बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि देशभर के नेताओं की ऐतिहासिक मेजबानों की तैयारी पूरी है।

Check Also

यूपी सहित इन राज्यों में अगले 5 दिन होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

कई राज्यों में मॉनसून की दस्तक हो चुकी है और आने वाले दिनों में राष्ट्रीय …