Monday, July 15, 2024 at 8:26 AM

बांग्लादेश और अफगानिस्तान के मैच में फील्डर से हुआ कुछ ऐसा जिससे सबके उड़े होश

क्रिकेट के मैदान पर कई बार ऐसी घटनाएं हो जाती हैं कि जिन पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच के पहले दिन भी ऐसा कुछ हो गया कि जिसने देखा वो हैरान रह गया.

बांग्लादेश ने पहले दिन  खेल खत्म होने तक पांच विकेट खोकर 362 रन बना अपनी स्थिति मजबूत कर ली है और बड़े स्कोर की तरफ कदम बढ़ा दिए हैं.35वें ओवर की. गेंदबाज थे जहीर खान. 35वें ओवर की आखिरी गेंद पर उनके सामने थे महामुदुल हसन जॉय.

जहीर की लेग स्पिन को जॉय ने हट कर गली की तरफ खेल दिया और रन भाग दिए.  फील्डर ने थ्रो फेंका जिसे दूसरे फील्डर ने बीच रास्ते में पकड़ नॉन स्ट्राइकर छोर पर फेंक दिया. लेकिन वहां पर कोई फील्डर गेंद को पकड़ने के लिए मौजूद नहीं था और गेंद लॉन्ग ऑन पर बाउंड्री की तरफ जाने लगी. गेंद हालांकि बाउंड्री की तरफ नहीं गई.

लॉन्ग ऑन की तरफ से जब दोबारा थ्रो आया था उसे भी किसी फील्डर ने नहीं पकड़ा क्योंकि थ्रो काफी खराब था.इन सभी के बीच जॉय और उनके जोड़ीदार नजमुल हसन शंटो ने पांच रन ले लिए थे. ये देख अफगानिस्तान के फील्डर एक-दूसरे को देखते रहे.साथ ही दर्शकों के साथ बांग्लादेश का सपोर्टिंग स्टाफ भी ड्रेसिंग रूम में जमकर हंसा.

 

 

Check Also

शूटिंग में मनु-विजयवीर का जलवा, 25 मीटर पिस्टल ओलंपिक चयन ट्रायल स्पर्धा में जीते

ओलंपियन मनु भाकर और पेरिस ओलंपिक कोटा विजेता विजयवीर सिद्धू ने चौथे और आखिरी ओलंपिक …