Friday, June 21, 2024 at 6:33 PM

नवरात्रि की पूजा में दिखाना है सादगी भरा अंदाज तो इन अभिनेत्रियों की तरह हों तैयार

हर साल की तरह इस साल भी चैत्र नवरात्रि का इंतजार लोग सालभर से कर रहे हैं। माता रानी के ये नौ दिन साल के सबसे पवित्र दिन माने जाते हैं। नवरात्रि के नौ दिनों में लोग सच्चे मन से माता रानी की पूजा-अर्चना करते है और व्रत-उपवास रखते हैं। मान्यता है कि, जो कोई सच्चे मन से मां दुर्गा की अराधना करता है, तो उसकी हर मनोकामना पूरी होती है। इन्हीं दिनों से शुभ कार्यों की भी शुरुआत हो जाती है। चैत्र नवरात्रि के दिनों में जगह-जगह पंडाल लगाए जाते हैं, जिसमें तरह-तरह के कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं। इन पंडालों में धूमधाम से मां दुर्गा की अराधना की जाती है।

कहा जाता है कि महिलाओं को माता रानी की पूजा में अच्छे से सजकर ही जाना चाहिए। ऐसे में हर महिला खूब तैयार होकर पूजा में शामिल होने जाती है। इसी के चलते आज के लेख में हम आपको कुछ अभिनेत्रियों के लुक्स दिखाने जा रहे हैं, जिनसे टिप्स लेकर आप पूजा में जाने के लिए तैयार हो सकती हैं।

हिना खान

अगर पैंट सूट पहनने का सोच रहीं हैं, तो हिना खान के इस लुक से टिप्स ले सकती हैं। एक्ट्रेस की तरह ही नियॉन रंग का सूट पूजा में आपको खूबसूरत दिखने में मदद करेगा। इसके साथ ही आप चाहें तो बालों में पोनीटेल बनाकर अपना लुक पूरा कर सकते हैं।

शिल्पा शेट्टी

अगर कुछ हटकर पहनने का शौक है तो इस तरह से कलरफुल शरारा सूट आप कैरी कर सकती हैं। ये देखने में कमाल का लगता है। इसके साथ ही आप चाहें तो बालों में परांदा लगाकर चोटी बना सकती है।

मोनालिसा

अगर कुछ प्लेन कपड़े पहनने का मन है, तो ऐसा सफेद रंग का अनारकली सूट सबसे बेस्ट विकल्प है। इसके साथ आप अगर कलरफुल दुपट्टा कैरी करेंगी, तो आपकी खूबसूरती में चार चांद लग जाएंगे।

अदिति राव हैदरी

अगर आपको दुपट्टे वाले सूट समझ नहीं आते तो इस तरह का शरारा और कुर्ता एक बेहतर विकल्प है। इसके साथ अपने बालों को खुला रखें और कानों में झुमके जरूर पहनें। इसी से आपका लुक पूरा होगा।

हेमा मालिनी

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी खूबसूरती के मामले में आज की अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती हैं। उनका हर अंदाज बेहद खूबसूरत होता है। अगर आप सिल्क की साड़ी पहनने का सोच रही हैं, तो उनके लुक्स से टिप्स ले सकती हैं। उनके पास साड़ियों का बेहद ही खूबसूरत कलेक्शन है।

Check Also

ससुराल में दिखना है सबसे अलग तो अपनी अलमारी में इन चीजों को शामिल करें नई दुल्हनें

शादी का दिन हर दुल्हन के लिए बेहद खास होता है। इस दिन को और …