Sunday, September 8, 2024 at 5:06 AM

प्री-वेडिंग शूट में बिखेरना है जलवा तो ऐसे आउटफिट पहनकर दें पोज

एक समय था जब हर कोई शादी पक्की होने के बाद शादी के लिए स्पेशल फोटोशूट कराने की प्लानिंग करता था, लेकिन आजकल प्री-वेडिंग शूट कराने का काफी ट्रेंड हैं। प्री-वेडिंग शूट लोग सगाई के बाद और शादी से पहले कराते हैं। प्री-वेडिंग शूट के दौरान होने वाले को दूल्हा और दुल्हन को एक-दूसरे के बारे में जानने का एक मौका मिल जाता है। इसके साथ ही इस शूट से वो जिंदगीभर के लिए ढेरों यादें इकट्ठा करते हैं।

यही वजह है कि हर कपल अपने प्री-वेडिंग शूट को स्पेशल बनाने की तैयारी करता है। इसके लिए वो शूट में पहने जाने वाले आउटफिट तक का चयन बहुत सोच के करते हैं। लड़कों के लिए कपड़ों का चयन करना आसान होता है, परेशानी आती है लड़कियों के सामने। अगर आप अपने प्री वेडिंग शूट के लिए सबसे खूबसूरत आउटफिट पहनना चाहती हैं, तो आइए आपको कुछ ट्रेंडी आउटफिट दिखाते हैं।

फ्लोर लेंथ गाउन

प्री वेडिंग के लिए इस तरह का गाउन लड़कियों को ज्यादातर पसंद आता है। ऐसे में आप भी बिना झिझके इसका चयन कर सकते हैं। इस तरह का गाउन पहनते वक्त ध्यान रखें कि आपका मेकअप लाइट ही अच्छा लगेगा। वहीं ये गाउन काफी हैवी होता है, ऐसे में इसके साथ मिनिमल ज्वेलरी ही कैरी करें।

वेल्वेट गाउन

अगर रात या फिर शाम के समय कहीं शूट करना है तो वेल्वेट फैब्रिक में ऐसा गाउन आपको खूबसूरत दिखने में मदद करेगा। शाम के लिए गाउन डार्क रंग का ही लें, ताकि आपका लुक सबसे प्यारा दिखे। इस तरह के गाउन के साथ गले में चोकर पहनें और हाथों में भी कुछ जरूर डालें।

साड़ी

बहुत सी लड़कियों को साड़ी पहनना काफी पसंद होता है। ऐसे में वो अपनी प्री वेडिंग शूट में भी साड़ी पहनकर अपना पल्लु लहरा सकती हैं। साड़ी का चयन करते वक्त ध्यान रखें कि ये ज्यादा हैवी न हो। ज्यादा हैवी साड़ी शूट में आपको परेशान कर सकती है।

शॉर्ट ड्रेस

अगर अपने प्री वेंडिग में क्यूट बार्बी लुक कैरी करना चाहती हैं तो इस तरह की शॉर्ट ड्रेस कैरी कर सकती हैं। इस तरह की ड्रेस के साथ हेयर स्टाइल भी सही से बनाएं और साथ ही ध्यान रखें कि इसके साथ हील्स ही प्यारी लगेंगी।

शिमरी गाउन

अगर कुछ चमकदार पहनने का सोच रही हैं तो इस तरह का शिमरी गाउन एक बेहतर विकल्प है। ऐसे गाउन के साथ खुले बाल ही खूबसूरत लगते हैं। आप चाहें तो ऐसे गाउन को 80वीं सही के स्टाइल में कैरी कर सकती हैं। ये लुक भी प्री वेंडिग में खूबसूरत दिखेगा।

मैक्सी ड्रेस

अपने प्री वेंडिग शूट में आप इस तरह की मैक्सी ड्रेस कैरी कर सकती हैं। इसके साथ फुटवियर और हेयर स्टाइल का खास ध्यान रखें। इसे कैरी करते वक्त ध्यान रखें कि इसके साथ हल्का पिंक शेड का मेकअप आपको खूबसूरत दिखने में मदद करेगा।

Check Also

दिष्ट कप केक के साथ पसंदीदा शिक्षक को कहें धन्यवाद, 15 मिनट में खुद करें तैयार

हर साल हम सभी 5 सितंबर के दिन शिक्षक दिवस मनाते हैं। ये दिन उन …